मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 1, 2023, 7:08 PM IST

ETV Bharat / state

Gwalior sex racket: गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, UP की युवती सहित चार गिरफ्तार

ग्वालियर में पुलिस ने एक गेस्ट हाउस में रेड मारी है, जहां पर गैरकानूनी तरीके से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. पुलिस ने मौके से यूपी की युवती समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Sex racket accused arrested in Gwalior
ग्वालियर में सेक्स रैकेट के आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर पुलिस का बयान

ग्वालियर।शहर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर इलाके में एक गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. इस सिलसिले में तीन पुरुष और एक महिला गिरफ्तार की गई है. गिरफ्तार महिला उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वाली बताई गई है. पुलिस ने इस रैकेट का खुलासा करने के लिए अपने एक सिपाही को ग्राहक बनाकर इस रैकेट के कर्ता-धर्ता राम प्रताप सिंह तोमर के पास भेजा था. उसने लड़की उपलब्ध कराने के लिए पांच हजार रुपए में सौदा कर लिया.

जानिए क्या है पूरा मामला:पुलिसकर्मी से लक्ष्मी नारायण गेस्ट हाउस के संचालक रामप्रताप तोमर ने युवती के दलाल कल्लू उर्फ राहुल उपाध्याय से भी बात कराई. दलाल ने युवती उपलब्ध कराने का भरोसा दिया. सौदा होते ही पुलिस ने इस रैकेट का खुलासा करने के लिए जाल फैलाया और अपने आरक्षक का इशारा मिलते ही लक्ष्मी नारायण गेस्ट हाउस पर छापा मारा. यहां गेस्ट हाउस संचालक राम प्रताप सिंह तोमर, दलाल कल्लू उर्फ राहुल उपाध्याय और युवती के साथ कमरे में रंगरेलियां मना रहे मुरैना के श्यामसुंदर राठौर को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में लड़की ने बताया कि अलकापुरी में स्थित एक अन्य गेस्ट हाउस में भी इसी तरह का कारोबार चलता है. कई लड़कियां रैकेट में शामिल हैं. वो खुद भी ब्यूटी पार्लर का काम करती है और पार्ट टाइम में होटल एवं गेस्ट हाउस भी जाती है.

ये खबरें भी पढ़ें...

आरोपियों की कोर्ट में पेशी:दलाल कल्लू उर्फ राहुल उपाध्याय इस सेक्स रैकेट का मुख्य दलाल है. वह शहर के कई होटलों में लड़कियों पर लेकर आता है. उसके संपर्क में यूपी, दिल्ली सहित अन्य राज्यों की लड़कियां रहती हैं. वह गेस्ट हाउस मालिक को कमीशन के आधार पर अपने रैकेट में शामिल कर लेता है. खास बात यह है कि गेस्ट हाउस संचालक राम प्रताप सिंह तोमर, दलाल और ग्राहक सभी मुरैना जिले के अंबाह के रहने वाले हैं. दलाल और गेस्ट हाउस मालिक के पास कई लड़कियों के फोटो मोबाइल नंबर और अन्य सामग्री मिली है. पुलिस इनकी तस्दीक कर रही है. मोबाइल नंबरों की सीडीआर भी निकलवाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने सभी लोगों के खिलाफ अनैतिक देव व्यापार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज उन्हें कोर्ट में पेशी के लिए ले जाने की तैयारी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details