मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior में तैनात SDOP संतोष पटेल का वीडियो फिर सोशल मडिया पर वायरल, करवा चौथ पर पत्नी को दिया लाजवाब गिफ्ट

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 2, 2023, 5:17 PM IST

ग्वालियर जिले में तैनात एसडीओपी संतोष पटेल ने अपनी पत्नी के साथ अनोखे अंदाज में करवाचौथ का पर्व मनाया. उन्होंने पत्नी का व्रत तुड़वाया इसके बाद गिफ्ट दिया. इस गिफ्ट के पैकेट में दोनों के वोटर कार्ड थे. इसके बाद दोनों ने वोटर कार्ड दिखाकर लोगों से मतदान करने की अपील की.

Gwalior  SDOP Santosh Patel
SDOP संतोष पटेल का वीडियो करवा चौथ पर पत्नी को दिया लाजवाब गिफ्ट

ग्वालियर।ग्वालियर में पदस्थ एसडीओपी संतोष पटेल हमेशा अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा ट्रेंड करते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. एसडीओपी संतोष पटेल ने अपनी पत्नी के साथ अनोखे अंदाज में करवा चौथ मनाया. एसडीओपी पटेल की पत्नी रोशनी पटेल ने पहले चांद देखकर पति का पूजन किया. इसके बाद दोनों ने अपने आधार कार्ड हाथ में लेकर चलनी से उसे चांद के साथ देखा और लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया.

ड्यूटी करने के बाद पहुंचे घर :बुधवार की रात करवा चौथ का व्रत रखकर सभी महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र की कामना की. एसडीओपी संतोष पटेल अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद रात में घर पहुंचे तो उनकी पत्नी रोशनी पटेल ने चलनी से चांद देखकर पति का पूजन किया. इसके बाद एसडीओपी संतोष पटेल ने गिफ्ट दिया. जब पत्नी ने उसे खोलकर देखा तो उसमें दोनों के वोटर कार्ड थे. इसके बाद दोनों ने अपने वोटर कार्ड दिखाते हुए सभी से मतदान करने की अपील की. ये लोकतंत्र का उत्सव है. इसे सभी को मिलकर मनाना चाहिए.

ये खबरें भी पढ़ें...

मतदान में भाग लेने की अपील :एसडीओपी संतोष पटेल का कहना है कि मतदान आम आदमी की आवाज और अधिकार है. उनको जागरूक करने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है. बता दें कि पहले करवा चौथ पर एसडीओपी ने हेलमेट पहनकर तिलक कराया था. तब उन्होंने लोगों को हेलमेट के लिए जागरूक किया था. दूसरे करवा चौथ पर एसडीओपी संतोष पटेल ने अपनी पत्नी के साथ वोटर कार्ड दिखाते हुए मतदान करने की अपील की है. एसडीओपी संतोष पटेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसकी काफी सराहना कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details