मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर में हथियार तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, अवैध हथियार भी जब्त

ग्वालियर की महाराजपुरा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध हथियारों का कारोबार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह के तीनों सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कई अवैध हथियार भी जब्त किए हैं. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है.

By

Published : Sep 17, 2020, 8:56 PM IST

Gwalior Police arrested gang with illegal weapons
पुलिस के हत्थे चढ़ा अवैध हथियार का कारोबार करने वाला गिरोह

ग्वालियर की महाराजपुरा थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है.अवैध हथियारों के साथ पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए सभी आरोपी उत्तरप्रदेश के इटावा से हथियारों की तस्करी कर मध्यप्रदेश लाते थे. और इसे चंबल अंचल में बेच देते थे. पकड़े गए बदमाशों में से एक यूपी में हत्या का भी आरोपी है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

महाराजपुरा थाना पुलिस को सूचना मिली थी. कि चक्ररायपुर में रहने वाले कुछ युवक अवैध हथियारों का कारोबार कर रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर तीनों बदमाशों को हथियारों के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपी बंटी जाटव, भोला जाटव और अनीश खान के पास से दो 315 बोर के कट्टे और एक पिस्टल के साथ जिंदा कारतूस जब्त किए हैं.

पुलिस का कहना है कि पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. फिलहाल तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details