मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमरे में सोते वक्त टाइम कीपर को लगी गोली, साथ में सो रहे थे छह लोग, किसी को भी खबर नहीं किसने की हत्या

पीडब्ल्यूडी में पदस्थ टाइम कीपर की गोली लगने से मौत हो गई. टाइम कीपर को यह गोली घर के अंदर सोते वक्त लगी है. शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 5, 2021, 9:17 PM IST

pwd time keeper was killed by a gun shot
कमरे में सोते वक्त टाइम कीपर को लगी गोली

ग्वालियर।पीडब्ल्यूडी में पदस्थ टाइम कीपर की गोली लगने से मौत हो गई. टाइम कीपर को यह गोली घर के अंदर सोते वक्त लगी. घटना के वक्त एक ही कमरेे में करीब 6 लोग साथ सो रहे थे. गोली की आवाज सुन सभी लोग उठ गए और उसे खून से लथपथ देखा. आनन-फानन में मामले की सूचना परिजन ने पुलिस को दी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

PWD के टाइम कीपर को सोते वक्त लगी गोली

मामला ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के तृप्ति नगर का है. जहां रहने वाले रवि दत्त दुबे पीडब्ल्यूडी में टाइम कीपर के पद पर पदस्थ थे. वह अपने परिवार के 6 सदस्यों के साथ एक कमरे में सो रहे थे. तभी बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात 3 बजे अचानक परिवार के लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी. सभी ने जब उठकर देखा तो रवि दत्त के मुंह और पेट से खून निकल रहा था और उनके पेट पर गोली लगी हुई थी.

परिजन और पुलिस हैरान

रेस्क्यू छोड़ मस्ती पर फोकस: सेल्फी लेते दिखे SDM, SDOP, जनपद CEO, 'टेंशन' में इंज्वॉय करते अधिकारी

पुलिस कर रही मामले की जांच

जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने मामले की सूचना फौरन पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान मौके पर तलाशी के दौरान कोई बंदूक नहीं मिली. पुलिस इस असमंजस में है कि कर्मचारी के साथ एक कमरे में 6 लोग होने के बावजूद भी उसे किसने गोली मारी है. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है, वहीं रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगा कि आखिर कैसे रवि दत्त को सोते वक्त गोली लगी.

तृप्ति नगर में रहने वाले रवि दत्त दुबे को गोली लगी है, गोली कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है, सबको पीएम के लिए भेजा है, रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि गोली कैसे लगी है, जांच चल रही है.

-आरबीएस विमल, टीआई, थाटीपुर थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details