मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर में पुलिस की लापरवाही, परिवार को बिना सूचना दिए दफनाया लापता युवक का शव

By

Published : May 19, 2023, 9:18 PM IST

कंपू थाना क्षेत्र से गुमशुदा एक व्यक्ति का शव मिलने पर पुलिस ने बिना परिजनों को सूचना दिए उसे दफना दिया. इसके बाद परिजनों ने झांसी रोड थाना पहुंचकर हंगामा कर दिया. वहीं, पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है.

Gwalior Crime News
परिवार को बिना सूचना दिए दफनाया लापता युवक का शव

ग्वालियर।पुलिस की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. दरअसल, कंपू थाना क्षेत्र से गुमशुदा व्यक्ति का शव मिलने पर पुलिस ने बिना परिजनों को सूचना दिए उसे दफना दिया. इसकी सूचना जब परिजनों को लगती तो उन्होंने झांसी रोड थाने पहुंचकर हंगामा कर दिया. वहीं, परिजनों ने हत्या का भी आरोप लगाया है. इस दौरान झांसी रोड थाने में कांग्रेसी नेता योगेंद्र सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता भी वहां पहुंच गए.

14 मई को अस्पताल से हुआ था लापताः कांग्रेस नेता योगेंद्र सिंह ने बताया कि बहादुर सिंह राजपूत 14 मई को अस्पताल में इलाज के दौरान लापता हो गए थे जिनकी गुमशुदगी कंपू थाने में दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद परिजन को शुक्रवार को पता चला कि जिस व्यक्ति की गुमशुदगी की गई थी. वह व्यक्ति झांसी रोड थाना पुलिस को मिला था और पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया है. इस पर परिजन आक्रोशित हो गए. झांसी रोड थाने के बाहर जमकर हंगामा करते हुए दोषी अधिकारी और पुलिस कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई, तो वहीं हंगामे की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया.

मामले की जांच की जा रही हैःसीएसपी रत्नेश सिंह तोमर का कहना है कि "मामले में जांच की जा रही है और जिस भी पुलिसकर्मी की लापरवाही इस मामले में सामने आती है, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details