मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दोस्त...दोस्त ना रहा: नशे के लिए आरोपी ने अपने मित्र के बेटे का किया अपहरण, पुलिस को देख 3 साल के मासूम को छोड़कर भागा

ग्वालियर में 3 साल के मासूम का उसके घर के बाहर से ही अपहरण हो गया. मासूम के पिता के दोस्त ने इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने बच्चे के ढूंढ लिया है, आरोपी की तलाश जारी है.

By

Published : Aug 22, 2021, 10:38 PM IST

दोस्त के बेटे का अपहरण
दोस्त के बेटे का अपहरण

ग्वालियर।शहर के माधवगंज इलाके में रहने वाले एक मासूम बालक का उसके पिता के दोस्त ने ही अपहरण कर लिया. काफी देर तक जब बालक नहीं मिला तो घरवालों के कान खड़े हुए. आसपास मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए. इस दौरान 3 साल के मासूम श्रवण को पंकज तोमर नाम के युवक के साथ देखा गया. बताया जा रहा है कि पंकज तोमर का मासूम के पिता विवेक कुशवाहा से अच्छा खासा मेलजोल है. पंकज अकसर विवेक के घर भी आता जाता रहता था. टॉफी या खाने का कोई सामान दिलाने का लालच देकर पंकज तोमर अपने साथ मासूम को ले गया था.

दोस्त के बेटे का अपहरण

शिकायत के बाद पुलिस की टीम ने लापता बालक का फोटो और पंकज के बारे में जानकारी हर चेकिंग पॉइंट में दी. वहीं जब पंकज मासूम बालक को लेकर गोला का मंदिर इलाके में पहुंचा तो पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन पंकज पुलिस को देखकर ही भाग खड़ा हुआ. इस दौरान मासूम श्रवण वहीं खड़ा रह गया. पूछताछ पर श्रवण ने मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी.

उधारी के पैसे मांगे तो युवक ने खुद को लगाई आग, चार लोगों पर लगाया जलाने का आरोप, देखें Video

बच्चे से थोड़ी देर की पूछताछ के बाद उसे उसके माता-पिता को सौंप दिया गया. ये भी खुलासा हुआ है कि विवेक और पंकज आपस में दोस्त हैं. पहले दोनों एक साथ ही नशा करते थे, लेकिन बाद में विवेक कुशवाहा नशा छोड़कर काम-धंधे में व्यस्त हो गया. लेकिन पंकज तोमर अपने पुराने रवैये पर कायम रहा. नशा करने के लिए पंकज को आए दिन पैसों की जरूरत पड़ती थी. संभावना है कि पंकज अपने मित्र विवेक से उसके बच्चे के नाम पर फिरौती वसूलना चाहता था. लेकिन पुलिस की सक्रियता के चलते उसकी योजना विफल हो गई. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है, तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details