मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Harsh Firing: हर्ष फायरिंग में किशोर की मौत, चचेरे भाई ने चलाई थी गोली

By

Published : Apr 23, 2023, 3:32 PM IST

Updated : Apr 23, 2023, 5:33 PM IST

ग्वालियर में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में एक किशोर की गोली लगने से मौत हो गई. गोली लड़के के चचेरे भाई ने चलाई थी.

gwalior crime news
ग्वालियर में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग

ग्वालियर।शहर के जनकगंज थाना क्षेत्र में आयोजित एक शादी समारोह में गोली लगने से एक किशोर की मौत हो गई. किशोर के चचेरे भाई पर गोली चलाने का आरोप है. प्रतिबंध के बावजूद शादी में लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायर किए जा रहे थे. लापरवाही से चलाई गई एक गोली प्रांशु यादव नामक किशोर को लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि घरवाले उसे तुरंत ही अस्पताल ले गए थे लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. अस्पताल से सूचना पहुंचने पर पुलिस सक्रिय हुई और परिवार के लोगों के बयान लेने के बाद मर्ग कायम कर लिया है.

Also Read

हर्ष फायरिंग बन रही घातक: जानकारी के अनुसार किशोर अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित शादी समारोह में शनिवार रात को हरे शिव गार्डन पहुंचा था. शादी में उसके परिवार के कई लोग शामिल थे. इसी दौरान राजेश यादव नामक युवक ने लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी जो स्टेज के पास डीजे पर खड़े किशोर को लगी. गोली चलते ही हड़कंप मच गया. तुरंत ही घायल लड़के को लेकर परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया.हर्ष फायरिंग पर जिला प्रशासन ने रोक लगा रखी है इससे पहले भी कई घटनाएं हर्ष फायर के दौरान हो चुके हैं. बावजूद इसके लोग खुशी के मौकों पर अपनी बंदूकों से हर्ष फायर करते हैं जिसके कारण इस तरह की घटनाएं सामने आती हैं और खुशी के पल दुख में बदल जाते हैं.

Last Updated : Apr 23, 2023, 5:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details