मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्यार का इजहार करने किले में पहुंचे कपल, बात बिगड़ी तो चले लात घूसे, वीडियो वायरल

By

Published : Feb 3, 2023, 9:10 PM IST

Updated : Feb 14, 2023, 8:01 PM IST

ग्वालियर का किला पुलिस की निष्क्रियता के कारण अब सुरक्षित नहीं है. हाल ही में यहां प्रेमी जोड़ों के बीच जमकर लात घूंसे चले, इस मारपीट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, हालांकि अभी तक मामले की शिकायत पुलिस के पास नहीं पहुंची है.

Gwalior Fort Couple Fight viral video
ग्वालियर मारपीट का वीडियो वायरल

ग्वालियर किला में मारपीट

ग्वालियर।ऐतिहासिक ग्वालियर किले पर लड़के लड़कियों के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो दो दिन पुराना बताया गया है, लेकिन शुक्रवार को यह सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गया. इस मामले में सीएसपी संदीप मालवीय ने कहा कि, उनके पास इस तरह की मारपीट की कोई शिकायत नहीं पहुंची है. शिकायत आने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने संबंधित थाने बहोड़ापुर की पुलिस को इस मामले में जानकारी लेने के निर्देश दिए गए हैं.

प्रेमी जोड़े के बीच मारपीट:यह वीडियो 2 युवतियों और 2 युवकों के बीच का है. एक कथित प्रेमी जोड़े के बीच जमकर मारपीट होती दिखाई दे रही है. युवक व युवती एक दूसरे पर थप्पड़ों की बरसात कर रहे हैं, जबकि दूसरा प्रेमी जोड़ा उनके बीच बचाव की कोशिश करता दिखाई दे रहा है. वहां पास में खड़े किसी व्यक्ति ने इस झगड़े की वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

किसी ने नहीं दर्ज कराई रिपोर्ट: वायरल वीडियो कुछ पुलिस के अधिकारियों के पास भी पहुंचा है, लेकिन अचरज की बात है कि मारपीट की इस घटना की संबंधित बहोड़ापुर थाने में शिकायत नहीं पहुंची है. ना ही इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज की गई है. अमूमन ग्वालियर के इस ऐतिहासिक किले पर प्रेमी जोड़ों की आमदोरफ्त बनी रहती है. पर्यटन क्षेत्र होने के कारण यहां कई ऐसे स्थान भी है. यहां इन जोड़ों को एकांत का लाभ मिलता है.

दोस्त ने गु्स्से में आकर नाबालिग लड़की को किले से दिया धक्का, मौत के बाद FIR दर्ज

पर्यटकों के लिए सुरक्षित नहीं किला:किले पर पुलिस की गतिविधियां लगभग ना के बराबर रहती है. विशेष आयोजनों एवं किसी घटना के वक्त ही पुलिस किले पर जाती है. इसका लाभ उठाते हुए असामाजिक तत्व भी किले पर सक्रिय रहते हैं. फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जानकारी लेना शुरू कर दी है. यह पता नहीं चला है कि, मारपीट करने वाले युवक युवतियां आखिर कौन थे और किस बात को लेकर उन में मारपीट हुई थी, लेकिन इतना से एक बात साफ हो गई है कि ग्वालियर किला आम लोगों और पर्यटकों के लिए सुरक्षित नहीं रह गया है.

Last Updated : Feb 14, 2023, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details