मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 12, 2023, 7:12 PM IST

ETV Bharat / state

मुरैना के दो युवकों से सवा लाख रुपए का गांजा बरामद, क्राइम ब्रांच ने की हाइवे पर कार्रवाई

ग्वालियर में पुलिस ने गांजा की सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जब्त किए गए गांजा की कीमत करीब सवा लाख रुपए बताई जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ग्वालियर। आगरा मुंबई राजमार्ग पर जिले के घाटीगांव थाना क्षेत्र में दो युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस ने उनके कब्जे से सवा लाख रुपए का गांजा बरामद किया है. मुरैना के रहने वाले ये आरोपी मादक पदार्थों की तस्करी में पहले भी शामिल रहे हैं. इसी आधार पर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. जब्त किए गए गांजी की कीमत करीब सवा लाख बताई जा रही है. फिलहाल दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत कार्रवाई की गई है.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार: जिले में मादक पदार्थों के प्रति जीरो टोलरेंस नीति के तहत इसकी खरीद-फरोख्त करने वालों के विरूद्ध प्रभावी कार्रवाई की जा रही है. बीते दिन पुलिस को मुखबिर सूचना मिली कि पनिहार थाना के पास एबी रोड पर कुछ बदमाश बैग में गांजा भरे हुए ग्राहक का इंतजार कर रहे हैं. पनिहार एवं क्राइम ब्रांच की टीम से मुखबिर सूचना की तस्दीक कर संदिग्ध गांजा तस्करों को पकड़ने के निर्देश दिए गए. इस दौरान पुलिस टीम को दो संदिग्ध व्यक्ति सड़क के किनारे बैग लिये खड़े दिखाई दिये. पुलिस टीम को अपनी ओर आता देख दोनों व्यक्तियों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने दोनों सदिग्ध व्यक्ति को बेग के साथ धर दबोचा.

MP Morena कार में रखकर विशाखापट्टनम से गाजियाबाद जा रहा 37 किलो गांजा पकड़ा, दो तस्कर गिरफ्तार

जब्त गांजा की कीमत सवा लाख: पूछताछ में दोनों व्यक्तियों हरेंद्र सिकरवार और उपेंद्र सिकरवार ने खुद को थाना चिन्नोनी, जौरा मुरैना का रहने वाला बताया. उनके पास मिले बैग की तलाशी लेने पर उसमें दो पैकेट मिले, जिन्हें खोलकर देखा गया तो उसके अन्दर गांजा भरा हुआ था. तौल करने पर दोनों पैकेटों में कुल 10 किलोग्राम गांजा, जिसकी अनुमानित कीमत 1 लाख 20 हजार रूपये बताई गई है, जो जब्त किया गया है. पकड़े गये तस्करों के खिलाफ थाना पनिहार में एनडीपीएस का प्रकरण पंजीबद्व कर विवचेना में लिया गया है. पुलिस टीम द्वारा पकड़े गये तस्करों से गांजे के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details