मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Gwalior Crime News: सीएसपी के ड्राइवर को लगी गोली, हालत स्थिर, पुलिस कर रही जांच

ग्वालियर सीएसपी रवि भदौरिया के ड्राइवर को देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने के बाद ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. फिलहाल डॉक्टर्स ने गोली निकाल कर घायल का इलाज शुरू कर दिया है.

By

Published : Apr 3, 2023, 12:00 PM IST

Updated : Apr 3, 2023, 4:32 PM IST

Gwalior Crime News
सीएसपी की पिस्टल से ड्राइवर से चली गोली

ग्वालियर।शहर के महाराजपुरा सर्किल के सीएसपी रवि भदौरिया के ड्राइवर को देर रात गोली लग गई, इसके बाद गंभीर हालत में ड्राइवर को लेकर सीएसपी ट्रामा सेंटर पहुंचे, जहां उसका इलाज शुरू किया गया. गनीमत यह रही कि रात में ही ड्राइवर केंद्र सिंह किरार का ऑपरेशन कर मुंह के जबड़े के बीच फंसी गोली के टुकड़ों को डॉक्टरों ने निकाल दिया है. डॉक्टरों ने फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है. बता दें कि अभी तक गोली लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस का कहना है कि शायद ड्राइवर जब पिस्टल देख रहा होगा तो उससे गोली चल गई होगी या फिर हो सकता है कि ड्राइवर ने आत्महत्या के उद्देश्य से गोली चलाई हो. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

गोली लगने के बाद खुद ने ही दी जानकारी:दरअसल महाराजपुरा सर्किल के सीएसपी रवि भदौरिया के ड्राइवर केंद्र सिंह ने रात 10 बजे बजे के करीब सीएसपी के घर की घंटी बजाई और नौकर को बताया कि मुझे गोली लगी है. इसके बाद सीएसपी रवि भदौरिया तत्काल ड्राइवर को लेकर ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां उनका इलाज शुरू हुआ. गोली माथे पर लगी थी, जिसे डॉक्टर्स ने निकाल कर इलाज शुरू किया. यहां घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया और एसएसपी सहित आला पुलिस अधिकारी देर रात ही मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल शुरू की.

घटना पर उठ रहे कई सवाल: मामले में सबसे बड़ा सवाल यह है कि सीएसपी के ड्राइवर केंद्र सिंह ने खुद को गोली मारी, या जीप में रखे पिस्टल से गोली चली है. चूंकि जीप की छत में गोली निकलने का छेद बना हुआ है. इसलिए संभावना है कि गोली जीप के अंदर से ही चली है, जो ड्राइवर केंद्र सिंह के जबड़े से होती हुई. उसके माथे से होकर जीप की छत से पार निकल गई. दूसरा सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या यह पिस्टल सीएसपी की थी, अगर पिस्टल सीएसपी की थी तो वह जीप में क्यों रखी थी. अगर वह पिस्टल सीएसपी की नहीं थी तो ड्राइवर के पास जीप में पिस्टल कहां से आई. हालांकि इन सभी पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को गोली उस समय लगी जब वह सरकारी बोलेरो में बैठा था. बोलेरो की छत पर से गोली आर-पार निकल गई है.

MUST READ:

जांच में जुटी पुलिस:मामले में एसएसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि "सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया के ड्राइवर केंद्र सिंह पिछले 2 वर्षों से ग्वालियर में तैनात हैं, ड्राइवर को गोली सीएसपी की गाड़ी के अंदर ही लगी है. घटनास्थल पर खड़ी गाड़ी में गोली चलने का निशान भी मिला है और केवल एक फायर हुआ है. फिलहाल ड्राइवर के परिजनों को भी बुला लिया गया है. अभी ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है, जिससे अंदाजा लगाया जा सके कि ड्राइवर ने आत्महत्या के लिए गोली चलाई है या फिर गलती से गोली चली है. पुलिस द्वारा जांच-पड़ताल की जा रही है, और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली जा रही है."

Last Updated : Apr 3, 2023, 4:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details