मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रचंड गर्मी से भी बेखबर अशोक सिंह, वोट के लिए छान रहे गलियों की खाक

ग्वालियर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह ने अपनी जीत का दावा किया है, उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी की कथनी और करनी को जान चुकी है, अशोक सिंह ने कहा कि उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है.

By

Published : Apr 30, 2019, 3:45 PM IST

ग्वालियर से कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह

ग्वालियर। ग्वालियर-चंबल अंचल में सियासी सरगर्मियां शबाब पर हैं, प्रचंड गर्मी को भी दरकिनार कर प्रत्याशी वोटरों को रिझाने के लिए गलियों की खाक छान रहे हैं. ग्वालियर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि इस बार कांग्रेस ग्वालियर में जीत दर्ज करेगी क्योंकि जनता बीजेपी की कथनी-करनी का फर्क समझ चुकी है.

अशोक सिंह ने कहा कि अबकी बार जनता बीजेपी को मुंहतोड़ जबाव देने का मन बना चुकी है. जनता ने सोच लिया है कि इस बार इतना मतदान करेंगे कि बीजेपी को बेइमानी करने का कोई मौका नहीं मिलेगा. अगर वे चुनाव जीतते हैं तो उनकी पहली प्राथमिकता ग्वालियर के विकास की होगी, यहां के पहाड़ी इलाकों को विकसित किया जाएगा, जबकि पानी की समस्या को खत्म करना उनकी पहली प्राथमकिता होगी.

ग्वालियर से कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह ईटीवी भारत की खास बातचीत

वहीं, राष्ट्रवाद के मुद्दे पर अशोक सिंह ने कहा कि कांग्रेस हमेशा राष्ट्रवादी पार्टी रही है, यदि इस मुद्दे पर सवाल उठाया जाता है तो गलत है. उन्होंने कहा कि 15 साल प्रदेश की सत्ता में रहते हुए बीजेपी ने ग्वालियर क्षेत्र में कोई काम नहीं किया है, इसलिए पहली प्राथमकिता ग्वालियर के विकास की होगी. वहीं ग्वालियर से वर्तमान सांसद और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के सीट बदलने पर उन्होंने कहा कि ये उनका निजी फैसला है, जबकि ग्वालियर से बीजेपी प्रत्याशी विवेक नारायण शेजवलकर पर उन्होंने कहा कि वे मेरे अच्छे मित्र हैं. कांग्रेस की गुटबाजी पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं, यहां केवल एक गुट है जो राहुल गांधी का है और उसी में सब शामिल हैं.

अशोक सिंह ने कहा कि गर्मी का जनता पर कोई असर नहीं है, जहां भी जा रहे हैं, जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. उन्होंने लोगों से अपील की कि वे इस बार ग्वालियर के विकास के लिये वोट करें. अशोक सिंह ग्वालियर से चौथी बार चुनाव लड़ रहे हैं, तीन बार उनको पहले ही हार मिल चुकी है. हालांकि, हर बार उनकी जीत का अंतर मामूली ही रहा है, जबकि इस बार उनका मुकाबला ग्वालियर के वर्तमान प्रत्याशी और महापौर विवेक शेजवलकर से है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details