मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Gwalior: AAP कार्यकर्ताओं की कैलाश विजयवर्गीय को काले झंडे दिखाने की कोशिश, पुलिस से झूमाझटकी

ग्वालियर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाने की कोशिश की. पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उनके साथ आप कार्यकर्ताओं की झूमाझटकी हो गई. इस दौरान विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं से पुलिस ने काले झंडे छीन लिए.

By

Published : Apr 13, 2023, 7:35 PM IST

gwalior aap Leader show black flags Kailash vijayvargiya
ग्वालियर में आप ने दिखाए कैलाश को काले झंडे

ग्वालियर में आप ने दिखाए कैलाश को काले झंडे

ग्वालियर।भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय गुरुवार को उपनगर मुरार पहुंचे. इस दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विजयवर्गीय को काले झंडे दिखाने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस बल ने आप के कार्यकर्ताओं को पीछे धकेला दिया और उनसे झंडे छीन लिए. बाद में पुलिस सुरक्षा में कैलाश विजयवर्गीय भिंड के लिए रवाना हो गए.

आपत्तिजनक बयान का विरोध:बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने पिछले दिनों महिलाओं के कपड़ों को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था. इसी बयान को लेकर आम आदमी पार्टी की नेता डॉ. रुचि राय गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता का विरोध किया. आप के कार्यकर्ता जय सिंह कुशवाह के मुरार स्थित घर पहुंच गए. यहां कैलाश विजयवर्गीय कुशवाह से मिलने पहुंचे थे.

पुलिस के साथ तीखी बहस:आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखाए जाने की संभावनाओं के चलते विजयवर्गीय को जय सिंह कुशवाह के घर रुकना पड़ा. पुलिस बल और महिला कांस्टेबल की मौजूदगी में वे यहां से निकल सके, लेकिन दूर से कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए. इस बीच पुलिस और आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. रुचि राय गुप्ता के बीच तीखी बहस देखने को मिली.

इस खबर से मिलती-जुलती इन खबरों को जरूर पढ़ें...

मांफी मांगें कैलाश:मामले को लेकर डॉ. रुचि राय गुप्ता का कहना है कि "भाजपा नेता एक तरफ महिलाओं-बेटियों के लिए अभद्र टिप्पणी करते हैं, दूसरी तरफ लाड़ली बहना योजना के जरिए सम्मान का दिखावा. इस तरह से महिलाओं को अपमानित करने वाले कैलाश विजयवर्गीय को सार्वजनिक मांफी मांगनी चाहिए."

ABOUT THE AUTHOR

...view details