मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 29, 2019, 12:41 AM IST

ETV Bharat / state

बंदूक की नोक पर खनन माफिया ने किया नाबालिग से गैंगरेप, पीड़ित परिवार ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

ग्वालियर में एक बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद थाना प्रभारी बच्चे के परिजनों पर समझौते का दबाव बना रहा है. जिसके बाद परिजनों ने एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है.

gwalior

ग्वालियर। शहर में एक बच्ची के साथ बंदूक की नोक पर गैंगरेप का मामला सामने आया है, इस घटना को अंजाम देने वाला खनन माफिया है. परिजनों का आरोप है कि थाना प्रभारी उनके ऊपर राजीनामा कराने का दबाव बना रहा है. पीड़ित परिवार ने जिसकी शिकायत एसपी से की है. फिलहाल एसपी ने लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Gangrape case with minor

दरअसल देहात थाना इलाके के क्षेत्र में आने वाले एक गांव में एक पीड़ित परिवार मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन यापन करता है. पीड़ित का आरोप है कि 24 जून 2019 की देर रात खनन माफिया ने घर में घुसकर बंदूक की नोक पर उसकी नाबालिग बेटी के बारे में पूछा और उसकी बेटी को कमरे में से उठाकर खेत में ले गए. उसके बाद 5 से 6 लोगों ने बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, उसके बाद फरार हो गए.

परिजनों ने तलाश की तो बेटी खेत में बेसुध पड़ी थी, इलाज के बाद पीड़िता ने पूरी जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने मामला दर्ज कराया. आरोप है कि थाना प्रभारी ने खनन माफिया होने के कारण मामला छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में बदल दिया. बच्ची का मेडिकल परीक्षण नहीं कराया और उसे घर भेज दिया गया. साथ ही थाना प्रभारी ने उन सभी पर दबाव बना रहे हैं कि राजीनामा कर लो नहीं तो तुम्हें खनन माफिया मार देंगे.

इस बार की शिकायत परिजनों ने एसपी से की है. वहीं एसपी पवन सिंह राठौर ने वीरता के सामने से ही थाना प्रभारी को फोन लगा कर 24 घंटे में इस मामले में कार्रवाई करने के आदेश दिए. साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार को अपना मोबाइल नंबर दिया और कहा जब भी इस मामले में कुछ परेशानी होती है तो मुझे तत्काल फोन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details