मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर: नानी के घर से युवती को उसके रिश्तेदारों ने किया अगवा, आगरा, जयपुर और मुम्बई ले जाकर किया दुष्कर्म

ग्वालियर में अपनी नानी के घर आई एक युवती को उसके रिश्तेदारों ने अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

By

Published : May 21, 2019, 11:45 PM IST

युवती को उसके रिश्तेदारों ने किया अगवा

ग्वालियर| शहर के हजीरा इलाके में पुणे से अपनी नानी के यहां आई एक युवती को उसका रिश्तेदार अपने दो साथियों की मदद से आधी रात को घर से अगवा कर ले गया. लड़की के मुताबिक आरोपी सोनू खान ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में अपने दोस्त शब्बीर खान और कल्ली खान के सहयोग से पहले उसे आगरा ले गया फिर जयपुर और फिर मुंबई ले गए. जहां कई बार आरोपियों ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया.

युवती को उसके रिश्तेदारों ने किया अगवा

जानकारी के अनुसार पुणे की रहने वाली पीड़िता 3 दिन पहले अपनी नानी के घर आई थी. युवती अपनी नानी के साथ घर पर सो रही थी और परिवार के बाकी लोग पड़ोस में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गए थे. जब लड़की सो रही थी तब सोनू खान ने बाहर से दरवाजा खटखटाया और लड़की को बुलाकर उसे पास की झाड़ियों में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद सोनू अपने साथी कल्ली और शब्बीर की मदद से युवती को आगरा ले गया और वहां से जयपुर ले गया. जयपुर में भी युवती के साथ दुष्कर्म किया गया. बाद में आरोपी उसे लेकर मुंबई पहुंचे. मुंबई में लड़की के नजदीकी रिश्तेदार के स्टेशन पर मिलते ही आरोपी वहां से भाग गए.

पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर तीनों आरोपी सोनू खान कल्ली खान और शब्बीर खान के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details