मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग के साथ चार युवकों ने किया गैंगरेप, बेहोश होने पर छोड़कर भागे

ग्वालियर के डबरा में एक नाबालिग के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया, जब पीड़िता बेहोश हो गयी तब आरोपी उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए.

By

Published : Oct 9, 2019, 7:29 PM IST

डबरा में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप

ग्वालियर। डबरा में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. मामले का मुख्य आरोपी पहले नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और फिर अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अपहरण, बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

डबरा में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप

डबरा थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग सोमवार सुबह खेत पर जाने के लिए निकली थी, तभी पड़ोसी युवक उसे बहला-फुसलाकर पिछोर तिराहे के पास सुनसान इलाके में ले गया और उसे नशीला पदार्थ खिला दिया, जिसके बाद अपने तीन दोस्तों को बुलाया. फिर चारों ने बारी-बारी से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान पीड़िता बेहोश हो गई थी, जिसके बाद सभी आरोपी उसे वहीं छोड़कर भाग गए.

पीड़िता 18 घंटे बाद जैसे तैसे घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिसके चलते पुलिस ने छापेमारी कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आदालत में पेश किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details