मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ट्रांसपोर्टर कारोबारी से धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर में ट्रांसपोर्टर कारोबारी के साथ धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी एग्रीमेंट के बाद भी किराए पर लिए ट्रक का पैसा नहीं चुका रहा था.

By

Published : Feb 15, 2021, 8:23 PM IST

fraud from transporter businessman
ट्रांसपोर्टर कारोबारी से धोखाधड़ी

ग्वालियर। ट्रांसपोर्टर कारोबारी के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. यहां एक ट्रांसपोर्टर कारोबारी से ट्रक किराए पर लेकर भरतपुर के कारोबारी के साथ धोखाधड़ी की. वहीं कारोबारी को धोखाधड़ी का पता तब चला. जब 3 महीने तक न तो ट्रक का किराया आया और न ही ट्रक वापस मिला. जब ट्रांसपोर्टर ने कारोबारी से संपर्क किया. तो कारोबारी ने किराया देने से इनकार कर दिया. जिसके बाद ट्रांसपोर्टर ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ट्रांसपोर्टर कारोबारी से धोखाधड़ी
  • ट्रांसपोर्टर कारोबारी धोखाधड़ी

ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र इलाके की दुर्गा कॉलोनी में रहने वाले अरविंद सिंह पेशे से एक ट्रांसपोर्टर कारोबारी हैं. करीब 3 महीने पहले उनसे भरतपुर में रहने वाले सुरेंद्र जाट ने ट्रक दिल्ली में किराए पर चलाने के लिए था. सुरेंद्र और अरविंद के बीच पहले से ही पुरानी जान पहचान भी थी. इसीलिए ट्रांसपोर्टर अरविंद सिंह डील करने के लिए राजी हो गए. अरविंद सिंह और सुरेंद्र जाट के बीच ट्रक किराए पर लेने को लेकर एक एग्रीमेंट भी हुआ था. लेकिन कारोबारी सुरेंद्र जाट ने लिखा पढ़ी के बावजूद भी बेईमानी कर दी.

फर्जीवाड़ा करके बिल्डर ने 2 लोगों की जमीन करा ली खुद के नाम, आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

  • सुरेंद्र जाट को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि कारोबारी सुरेंद्र जाट 3 महीने पहले ट्रक किराए पर ले गए था. लेकिन 3 महीनों तक न तो उसने ट्रक का किराया दिया. न ही ट्रक वापस किया. जिसके बाद ट्रांसपोर्टर अरविंद ने सुरेंद्र से संपर्क कर किराए के पैसे मांगे, तो सुरेंद्र पैसे देने से आनाकानी करने लगा. जिसके बाद अरविंद सिंह ने थाने पहुंचकर सुरेंद्र जाट की शिकायत की. शिकायत के बाद पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया. रविवार को पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि सुरेंद्र जाट शहर में आया है. सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस ने घेराबंदी कर सुरेश जाट को अटल गेट से गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details