मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व विधायक का छलका दर्द, कहा- विकासकार्य नहीं हुए, तो उपचुनाव पर पड़ेगा असर

पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल का सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने दर्द छलक पड़ा है. उन्होंने कहा कि, अमृत योजना के कारण उनकी विधानसभा क्षेत्र में 50 से 60 सड़कें खुदी पड़ी हैं, जिससे लोग आक्रोशित हैं, अगर ये विकासकार्य वक्त पर पूरे नहीं किए गए, तो इसका असर उपचुनाव में पड़ सकता है.

By

Published : Jul 20, 2020, 5:37 PM IST

Updated : Jul 20, 2020, 5:43 PM IST

munnalal goyal
मुन्नालाल गोयल

ग्वालियर।कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल का सोमवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने दर्द छलक पड़ा. पूर्व विधायक ने कहा कि, अमृत योजना के कारण उनके विधानसभा क्षेत्र में 50 से 60 सड़कें खुदी पड़ी है, जिसके कारण सिविल लाइन में लोग परेशान हैं और अपने आक्रोश का इजहार कर रहे हैं. पूर्व विधायक गोयल ने कहा कि, यदि यही हालात रहे तो उपचुनाव में असर पड़ सकता है. उन्होंने सीएम शिवराज से जल्द से जल्द 10 करोड़ रुपए की राशि जारी करने की मांग की है. इसके साथ ही कई पेंडिंग कामों को पूरा करने के लिए राशि की मांग की है. दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को ग्वालियर पहुंचे थे, जहां हवाईअड्डे पर पूर्व विधायक मुन्ना लाल गोयल ने सीएम से अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

पूर्व MLA का छलका दर्द

बता दे कि, पूर्व विधायक गोयल पर पिछले दिनों शिरोल इलाके में कुछ लोगों द्वारा हमला भी किया गया था. उन्होंने कहा कि, बुनियादी जरूरतों के लिए लोगों का गुस्सा होना स्वाभाविक है. विधायक का मानना है कि, कई बार अधिकारियों को क्षेत्र की समस्याओं के प्रति अवगत करा चुके हैं, लेकिन अभी तक वहां काम नहीं हुआ है. इसका असर सीधे-सीधे उपचुनाव पर पड़ सकता है.

Last Updated : Jul 20, 2020, 5:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details