मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव ने एंटी माफिया अभियान पर उठाए सवाल, बोले- कांग्रेस नेताओं को किया जा रहा टारगेट

By

Published : Dec 18, 2020, 12:21 PM IST

पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव ने एंटी माफिया अभियान को लेकर कहा कि इस अभियान के तहत कांग्रेस नेताओं को टारगेट किया जा रहा है. यह कार्रवाई बीजेपी नेताओं के इशारे पर की जा रही है.

BJP targeting congress leaders under Anti mafia campaign
पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव एंटी माफिया अभियान पर उठाए सवाल

ग्वालियर। प्रदेश भर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर एंटी माफिया अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत कुख्यात बदमाश और भूमाफियाओं को आर्थिक रूप से कमजोर करने के लिए उनके अवैध निर्माण को ढहाया जा रहा है. ऐसे में ग्वालियर जिले में एंटी माफिया कार्रवाई पर कांग्रेस ने सवाल खड़े करना शुरु कर दिया है. पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव ने कहा कि जिला प्रशासन एंटी भू माफिया के तहत सिर्फ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को टारगेट कर रहा है. सही मायने में भू माफिया पर कार्रवाई कमलनाथ ने नेतृत्व में हुई थी.

पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव ने एंटी माफिया अभियान पर उठाए सवाल

कांग्रेस को किया जा रहा टारगेट

पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने साहस दिखाते हुए भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की थी. जिसमें सालों से सरकारी जमीनों पर कब्जा करने वाले माफिया को सबक सिखाने का काम किया था. लाखन सिंह ने कहा कि ग्वालियर में जिला प्रशासन एंटी माफिया की कार्रवाई बीजेपी नेताओं के कहने पर कर रहा है. यही वजह है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक सिंह और केदार सिंह गुर्जर को टारगेट किया गया. राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के इशारे पर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details