मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 9, 2020, 6:05 PM IST

ETV Bharat / state

सिंधिया में शेर नहीं चूहे जैसे लक्षण, इसलिए भाग रहे इधर-उधर: पूर्व मंत्री गोविंद सिंह

मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के चलते सियासी पारा दिनों दिन चढ़ता ही जा रहा है. नेता एक दूसरे पर जुबानी तीर छोड़ रहे हैं. अब पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के टाइगर अभी जिंदा है वाले बयान पर पलटवार किया है.

govind singh
गोविंद सिंह

ग्वालियर। कांग्रेस से बगावत कर बीजेपी में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया के टाइगर जिंदा वाले बयान पर पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने पलटवार किया है. सिंधिया के टाइगर अभी जिंदा है वाले बयान पर गोविंद सिंह ने कहा कि कांग्रेस में कोई शेर और जानवर नहीं हैं, यहां सब इंसान हैं.

पूर्व मंत्री गोविंद सिंह

गोविंद सिंह ने कहा कि शेर, चूहा और जानवर तो बीजेपी में ही मिलते हैं, जितने भी असली और नकली शेर हैं, वो सब सिंधिया के साथ हैं, सिंधिया अगर अपने आप को शेर कह रहे हैं तो शेर के लक्षण होने चाहिए, उनमें चूहे के लक्षण क्यों है, क्यों एक पार्टी से दूसरी पार्टी में चूहे की तरह भाग रहे हैं.

गोविंद सिंह ने कहा कि शेर कभी पीछे से वार नहीं करता है और न ही वो किसी को धोखा देता है. सिंधिया ने चूहे जैसा काम किया है, जनता के विश्वास के पीठ पर छुरा मारा है, विश्वासघात किया है. सिंधिया सिर्फ अपनी जमीन को सुरक्षित बनाने के लिए राजनीति करते हैं, कमलनाथ सरकार के दौरान ग्वालियर में कलेक्टर को बुलवाकर सरकारी जमीन अपने नाम करा लिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details