मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया के जाने से पार्टी में बढ़ा भाईचारा, उप चुनाव में दिखाएंगे दमः गोविंद सिंह

पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, बीजेपी का प्रजातंत्र में भरोसा नहीं है. आगामी उप चुनाव जीतकर कांग्रेस एक बार फिर प्रदेश में सरकार बनाएगी.

By

Published : Apr 30, 2020, 11:27 AM IST

former-minister-dr-govind-singh
पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह

ग्वालियर। कमलनाथ सरकार में पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. पूर्व मंत्री ने कहा है कि, जनता बीजेपी की रणनीति को जानती है. बीजेपी का प्रजातंत्र में कोई विश्वास नहीं है. खरीद-फरोख्त कर जिन विधायकों को तोड़ा है, जनता इन्हें जवाब जरुर देगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमारी मां है और जो अपनी मां को छोड़कर दूसरी पार्टी में गए हैं ,उन्हें समय आने पर इसका जवाब मिलेगा.

पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना


गोविंद सिंह का कहना है कि, कांग्रेस पार्टी आगामी उपचुनाव में बीजेपी को हराकर कमलनाथ के नेतृत्व में फिर से सरकार बनाएगी. साथ ही पूर्व मंत्री ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि सिंधिया के तानाशाही की वजह से पार्टी में कुछ दिक्कतें थीं, लेकिन उनके पार्टी छोड़ने के साथ ये समस्याएं भी दूर हो गई हैं. गोविंद सिंह ने कहा, सिंधिया और उनके परिवार का आतंक खत्म हो गया है. पार्टी में आपसी भाईचारा बढ़ा है. जिसके बाद आगामी उपचुनाव में पार्टी को धोखा देने वाले विधायकों को इसका जवाब मिलेगा. प्रदेश में एक बार फिर कांग्रस पार्टी सरकार बनाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details