मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर की सेकंड बटालियन के बैरक पर हुई फायरिंग

गुरुवार को रात 1 बजे ग्वालियर के सेकंड बटालियन की बैरक पर एक अज्ञात बदमाश ने फायरिंग कर दी, घटन के बाद बटालियन के एएसआई की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

By

Published : Jun 12, 2020, 3:31 AM IST

Firing by unknown miscreant in Barrick of Second Battalion of Gwalior
ग्वालियर की सेकंड बटालियन के बैरिक पर अज्ञात बदमाश ने की फायरिंग

ग्वालियर। जिला जहां एक और कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहा है वहीं इसी बीच ग्वालियर के सेकंड बटालियन की बैरक पर एक अज्ञात बदमाश ने तबातोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग करने का उद्देश्य क्या था इसका पता नहीं चल सका है. वहीं बटालियन के पदस्थ एएसआई ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने बटालियन के एएसआई की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ग्वालियर की सेकंड बटालियन

दरसअसल, बुधवार और गुरुवार की दरिमियानी रात करीब 1 बजे कंपू थाना क्षेत्र में बने सेकंड बटालियन की बैरक पर एक अज्ञात बदमाश ने तबातोड़ फायरिंग कर दी. बदमाश ने इस बैरक पर करीब 4 से 5 फायर किए और फायर कर वहां से फरार हो गया. हवाई फायरिंग की सूचना बटालियन में पदस्थ एएसआई रामजीलाल माहौर ने दी.

बटालियन के बैरिक पर फायरिंग की सूचना मिलते ही कंपू थाना और माधौगंज थाना पुलिस बल के साथ मौके पर जा पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने आस-पास उस बदमाश को घेरने का प्रयास किया लेकिन बदमाश पुलिस की पकड़ से काफी दूर भाग चुका था. वहीं बटालियन के एएसआई रामजीलाल की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में पुलिस अब घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है जिससे आरोपी की पहचान की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details