मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर व्यापार मेले के ऑटोमोबाइल शोरूम में लगी आग, 4 स्कोर्पियो और 2 बोलेरो हुई खाक

ग्वालियर में आयोजित व्यापार के एक शोरूम में आग लगने से 4 स्कोर्पियो और 2 बोलेरो कार जलकर राख हो गई. पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

By

Published : Jan 22, 2020, 11:59 AM IST

fire-in-automobile-showroom-of-trade-fair
ऑटोमोबाइल शोरूम में लगी आग

ग्वालियर। शहर में आयोजित व्यापार मेले में लगे कार ऑटोमोबाइल्स के शोरूम में बुधवार तड़के 3 बजे भीषण आग लग गई. जिससे शोरूम में रखी करोड़ों रूपए की गाड़िया जलकर खाक हो गई. आग लगने की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. संभावना जताई जा रही है कि आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी होगी. वहीं पुलिस आग लगने के कारणों की जांच में जुट गई है.

ऑटोमोबाइल शोरूम में लगी आग

दरसअल ग्वालियर-चंबल संभाग का सबसे बड़ा व्यापार मेला गोला के मंदिर रोड स्थित मैदान में लगा हुआ है. इस बार मेले में ऑटोमोबाइल्स कारों के शोरूम भी लगाए गए है. इसी में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात 3 बजे महिंद्रा ऑटोमोबाइल्स के शोरूम में अचानक भीषण आग लग गई. जिसके बाद आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. हालांकि शोरूम में रखी 4 स्कोर्पियो और 2 बोलेरो कार जलकर राख हो गई. जिसकी कीमत एक करोड़ रुपये बताई जा रही है.

वहीं घटना की जानकारी लगते ही, मौके पर पहुंची पुलिस आग लगने के कारणों की जांच पड़ताल में जुट गई है. बता दें कि शोरूम के आसपास और भी कई शोरूम थे, जिनमें करोड़ों की नई गाड़ियां रखी हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details