मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 5, 2024, 6:00 PM IST

ETV Bharat / state

ग्वालियर में दिलचस्प मामला, पति के बंटवारे पर लड़ीं दो पत्नियां, देखें VIDEO

Fight Between 2 Wives In Gwalior: एमपी के ग्वालियर से एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है. जहां दो महिलाओं में जमकर लड़ाई हो रही है. यह लड़ाई किसी और बात पर नहीं बल्कि पति के बंटवारे को लेकर हो रही है, कि पति कब किसके साथ रहेगा. देखिए ये वीडियो.

Fight between two wives in Gwalior
पति के बंटवारे पर लड़ीं दो पत्नियां

पति के बंटवारे पर लड़ीं दो पत्नियां

ग्वालियर।मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक पति और दो पत्नियों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों ही पत्नियां अपने पति का बंटवारा करने में लगी हुई हैं. बताया जा रहा है कि झगड़ा इस बात को लेकर हुआ कि वह एक पत्नी के साथ दिन में रहता है और दूसरी पत्नी के साथ रात में रहता है. इसी बात को लेकर दोनों पत्नियों आपस में झगड़ने लगी और इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पति के बंटवारे को लेकर दो पत्नियों में लड़ाई:बता दें यह वायरल वीडियो पडाव थाना क्षेत्र के जल विहार रोड का है. जहां पति ऑटो को लेकर खड़ा हुआ था. इसी दौरान पहली पत्नी उसके पास पहुंची और बातचीत कर ही रही थी. थोड़ी देर बाद दूसरी पत्नी वह मौके पर पहुंच गई और आपस में लड़ाई लड़ने लगी. सबसे रोचक बात यह है कि यह झगड़ा इस बात को लेकर दोनों पत्नियों के बीच हुआ कि पति दिन में किसके साथ रहेगा और रात में किसके साथ रहेगा. पहले दोनों पत्नियों के बीच बातचीत हुई और उसके बाद यह बातचीत मारपीट में बदल गई.

यहां पढ़ें...

पति को लेकर लड़ रहीं पत्नियां: वायरल वीडियो में एक पत्नी पति का कॉलर पकड़ कर बोल रही है कि उसके साथ 4 सालों से रह रही है. यह पति रात में एक पत्नी के साथ रहता है और दिन में किसी दूसरी पत्नी के साथ रहता है. दोनों पत्नियों का आरोप है कि वह इस पति को खिला रही हैं, लेकिन इसके बावजूद यह पिछले कई सालों से एक पत्नी के साथ दिन में रहता है और दूसरी पत्नी के साथ रात में रहता है. दोनों पत्नियों की लड़ाई सिर्फ इस बात को लेकर है कि दोनों के बीच न्याय होना चाहिए और यह पति कब किस पत्नी के साथ रहेगा यह भी निर्णय होना चाहिए. दोनों पत्नियों के बीच हो रहे झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस का कहना है की 'वीडियो उनके पास आया है, लेकिन इसकी शिकायत अभी उनके पास नहीं आई है. अगर शिकायत आती है तो इस मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details