मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवक के हत्यारों की तीन महीने बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी, परिजनों ने SP ऑफिस का किया घेराव

ग्वालियर के हुरावली इलाके में हुई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने अभी तक नहीं सुलझा पाई है. परिजनों ने सम्यक समाज संघ के बैनर तले SP कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपते हुए आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की है.

By

Published : Aug 25, 2020, 4:32 PM IST

Updated : Aug 25, 2020, 5:52 PM IST

Siege of sp office
SP ऑफिस का किया घेराव

ग्वालियर।शहर के सिरोल थाना क्षेत्र में एक मर्डर हुआ था. हुरावली इलाके में तीन महीने पहले हुई एक दलित युवक की हत्या का खुलासा आज तक नहीं हो सका है. परिजनों ने इस मामले में कुछ लोगों के खिलाफ हत्या का अंदेशा जताया है, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से गुस्साए परिजनों ने सम्यक समाज संघ के बैनर तले SP कार्यालय का घेराव कर ज्ञापन सौंपा है. पुलिस ने युवक के परिजनों को आश्वस्त किया है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी, जिसके बाद प्रदर्शनकारियों का गुस्सा खत्म हुआ.

SP ऑफिस का किया घेराव

दरअसल शहर के सिरोल थाना क्षेत्र के हुरावली में रहने वाले युवक पारस जौहरी की आठ जून की आधी रात को धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई थी. पारस की हत्या उसी के घर में कर दी गई थी. हत्यारों का अभी तक पता नहीं चला है. सिरोल पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. घरवालों ने उनके पड़ोसी उमेश बघेल पर हत्या किए जाने का अंदेशा जताया है.

पुलिस का कहना है कि जिन लोगों के बारे में परिजनों ने हत्या किए जाने का अंदेशा जताया है, उनके खिलाफ फिलहाल पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. SP ऑफिस के सामने प्रदर्शन में मृतक के परिजनों के अलावा सम्यक समाज संघ के कार्यकर्ता भी बड़ी तादात में पहुंचे थे. पुलिस ने जल्द ही उचित कार्रवाई किए जाने के आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारी वापस जाने के लिए तैयार हुए.

Last Updated : Aug 25, 2020, 5:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details