मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आबकारी विभाग की छापामार कार्रवाई, बड़ी मात्रा में अवैध देसी शराब और ओपी जब्त

By

Published : Aug 1, 2020, 9:10 PM IST

ग्वालियर शहर में आबकारी विभाग ने छापामार कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अवैध देसी शराब और ओपी जब्त कर लिया है. फिलहाल आबकारी एक्ट के तहत अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है.

Illegal liquor seized
अवैध देसी शराब जब्त

ग्वालियर। शहर में लगातार अवैध रूप से देसी शराब का कारोबार जारी है. इसी के मद्देनजर आबकारी विभाग ने छापामार कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में नकली देसी शराब सहित शराब बनाने का हजारों लीटर ओपी भी जब्त कर लिया गया है. हालांकि पुलिस को देख सभी आरोपी मौके से भाग निकले. फिलहाल पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है.

दरसअल आबकारी विभाग को सूचना मिली थी कि गिरवाई थाना क्षेत्र के मामा बांध के पास बनी पहाड़ियों के जंगलों में ट्रैक्टर से नकली देसी शराब लाई जा रही है, जिस पर आबकारी पुलिस ने एक टीम गठित कर छापामार कार्रवाई की, लेकिन उससे पहले ही नकली शराब बनाने वाले आरोपी नकली शराब के पाउच, 40 कट्टे और ढाई हजार लीटर ओपी छोड़कर भाग निकले, जिसकी वजह से आबकारी पुलिस एक भी आरोपी को पकड़ने में नाकामयाब साबित हुए. हालांकि जब्त की गई नकली शराब की कीमत लगभग 7 लाख 50 हजार रुपये से अधिक बताई जा रही है. फिलहाल आबकारी विभाग ने आबकारी एक्ट के तहत अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details