मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 15, 2020, 10:03 PM IST

ETV Bharat / state

बर्थ-डे पार्टी के बहाने इंजीनियरिंग छात्र की हत्या, शव नदीं में फेंकने वाला दोस्त गिरफ्तार

ग्वालियर में इंजीनियरिंग छात्र हत्या करक शव नदी में फेंकने का मामला सामने आया है, पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मृतक के एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्या में एक अन्य युवक और युवती के शामिल होने की बात भी सामने आ रही है.

Photo file of the deceased
मृतक की तस्वीर फाइल फोटो

ग्वालियर। बर्थ-डे पार्टी में चलने का बहाना कर इंजीनियरिंग छात्र को घर से ले जाकर दोस्तों ने ही मार डाला. तीन दिन बाद उसका शव पिछोर सिंध नदी में मिला है. पुलिस ने उसके दोस्त को राउंडअप किया, जिसके बाद हत्या कर शव को सिंध नदी के पुल से फेंकने की बात का खुलासा हुआ. हत्या का मास्टरमाइंड पुलिस को नदी पर ले गया, जहां से उसका शव बरामद किया गया. वहीं हत्या में एक युवक और एक युवती भी शामिल बताई जा रही है.

इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या


दअरसल, ग्वालियर थाना क्षेत्र के चंद्रनगर में रहने 25 साल के सचिन शाक्य को उसके ही दोस्तों ने मार डाला. सचिन आरइएस के रिटायर्ड एसडीओ छीताराम शाक्य का बेटा था. हाल ही में सिविल इंजीनियरिंग पास करके नौकरी की तलाश कर रहा था.

12 अक्टूबर की शाम करीब 6 बजे बर्थ-डे पार्टी में जाने की बात कहते हुए सागरताल पर रहने वाला वीरेन्द्र परिहार घर आकर उसे ले गया था. दोनों सचिन की कार से ही गए थे, वहीं इस बर्थ-डे पार्टी में इंद्रानगर निवासी वीरेंद्र शर्मा और नेहा शर्मा भी मौजूद थे. ये वारदात नेहा की बर्थ-डे पार्टी में हुई. चारों सचिन को कार से कैंसर पहाड़ी ले गए थे. कार में शराब का दौर चला. उसमें सचिन आगे की सीट पर बैठा था. उसने नशे के सुरूर में नेहा पर कमेंट किया. इस पर नेहा सहित तीनों भड़क गए और तीनों ने सचिन को गला दबाकर मार डाला.

लाश को ठिकाने लगाने के लिए नेट पर नदी को सर्च किया. सबसे नजदीक में सिंध नदी मिली, तो सचिन की कार में उसके शव को लेजाकर नदी में फेंक दिया और सिरोल में दोस्त मनीष शर्मा के घर आ गए. सचिन की कार को हुरावली के पास पार्क में छिपा दिया. दोस्त के घर आने की लोकेशन मिलने पर पुलिस ने उसे धर दबोचा.

हत्या का खुलासा होने पर आरोपी ने पुलिस को सिंध नदी के पुल पर बीच में ले जाकर बताया कि, यहां से सचिन के शव को फेंका है. शव मिलने पर उसे पानी से बाहर निकलवा लिया गया है, फिलहाल पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी वीरेंद्र परिहार को गिरफ्तार कर लिया और उनके दो दोस्त नेहा और वीरेन्द्र शर्मा की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details