मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंजीनियर मामा ने मुंह बोली भांजी के साथ किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

ग्वालियर में एक आरोपी ने मुंह बोली भांजी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पढ़िए पूरी खबर..

By

Published : Sep 3, 2020, 8:51 PM IST

Misdemeanor case
दुष्कर्म का मामला

ग्वालियर। शहर में महिला और मासूमों से अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इस क्रम में गोला का मंदिर थाना क्षेत्र से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां आरोपी ने मुंह बोली भांजी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. जीतू जायसवाल इंजीनियरिंग का छात्र है और सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहा है. आरोपी युवती को मुंह बोली भांजी कहता था, युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसको रुपए देने के लिए घर बुलाया था.

जब युवती घर पहुंची तो आरोपी अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था. युवती घर वापस जाने लगी तो युवक ने उसे जबरदस्ती कमरे बैठा लिया. फिस रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया, जबकि आरोपी के दोस्त युवती को धमकाते रहे.

पुलिस का बयान

बुधवार की सुबह जब पीड़िता किसी तरह बाहर निकली तो घर पर जाकर अपने साथ हुई घटना को घर पर बताया. जिसके बाद परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने परिजन और युवती की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details