मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना वार्ड में भर्ती मरीज के झुमके-लॉकेट चोरी, अस्पताल के वार्ड बाय पर आरोप

By

Published : May 10, 2021, 11:04 PM IST

रविवार को उत्तर प्रदेश के बागपत में कोरोना संक्रमित मरीजों के कफन और कपड़े बेचने का सनसनीखेज मामला सामने आया था, जिसके बाद अब ग्वालियर के जिला अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संक्रमित महिला मरीज के झुमके और लॉकेट चोरी हो गए हैं.

Corona Ward
कोरोना वार्ड

ग्वालियर।कोरोना संक्रमण के दौर में अस्पताल में भर्ती मरीजों के सामान गायब होने के कई मामले सामने आ चुके हैं. रविवार को उत्तर प्रदेश के बागपत में कोरोना संक्रमित मरीजों के कफन और कपड़े बेचने का सनसनीखेज मामला सामने आया था, जिसके बाद अब ग्वालियर के जिला अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संक्रमित महिला मरीज के झुमके और लॉकेट चोरी हो गए हैं.

कोरोना वार्ड
  • 2 वार्ड बाय आरोप

कोरोना संक्रमित महिला मरीज के झुमके और लॉकेट चुराए जाने का आरोप अस्पताल के ही 2 वार्ड बाय पर लगा है. जो घटना के बाद से गायब है. पीड़ित परिजनों ने मुरार पुलिस थाने में उसकी शिकायत भी दर्ज की है. दरअसल, बुजुर्ग महिला पूनम देवी को संक्रमण के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस बीच अस्पताल से उनके ऑक्सीजन मास्क को निकालकर लॉकेट और झुमके चुरा लिए. परिजनों का आरोप है कि पूनम देवी बेड पर अकेली थी तभी दो वार्ड बाय ने इस घटना को अंजाम दिया है. महिला का बेटा दीपक उस समय बाहर गया हुआ था.

कोरोना से गांव को बचाने के लिए बच्चों से साफ कराओ नालियां- CEO का फरमान

जानकारी के मुताबिक, इस चोरी के वक्त आसपास भर्ती मरीजों के परिजनों ने दोनों वार्ड बाय से ऑक्सीजन मास्क हटाने का कारण भी पूछा था, लेकिन उन्होंने इसे टाल दिया था. महिला के बेटे दीपक ने बताया कि उसकी मां पूनम देवी लंबे समय से बीमार है. वहीं, मुरार पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details