मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में छलका चोरों का दर्द, ट्रेनें बंद होने के बाद घरों में शुरू की चोरी, 4 गिरफ्तार

लॉकडाउन होने की वजह से कई दिनों से ट्रेनें बंद हैं. वहीं दूसरी तरफ ट्रेन में चोरी करने वाले चोरों ने अब घरों में चोरी करना शुरू कर दिया है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Apr 12, 2020, 1:26 PM IST

due to lock down accused loot in homes
4 चोर गिरफ्तार

ग्वालियर।शहर की हजीरा पुलिस ने ट्रेनों में चोरी करने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों ने ट्रेनें बंद होने के बाद अपने क्षेत्र के सूने घरों को निशाना बनाना शुरू कर दिया था. हाल ही में हुई चोरी का माल बदमाशों से बरामद किया गया है.

दरअसल हजीरा थाना क्षेत्र के वैष्णो पुरम इलाके के रहने वाले वीर सिंह गुर्जर और योगेश कौरव के यहां से पिछले दिनों लाखों की चोरी हुई थी. इसमें सोने-चांदी के जेवर, नगदी और देसी घी की चोरी की गई थी. मुखबिर की सूचना पर संजय नगर पुल के पास से 4 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया. पूछताछ में चोरों ने हाल ही में दो चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकारा.

पकड़े गए बदमाशों की पहचान विकास, नरेंद्र, विनोद और बॉबी कुशवाह के रूप में हुई है. यह बदमाश स्मैक और सुलोचन का नशा भी करते हैं. लॉकडाउन के चलते काफी दिनों से ट्रेनें बंद हैं, इसलिए इन्होंने घरों को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details