मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जमीन के लिए जान लेने पर उतारू, दो पक्षों के बीच फायरिंग, पुलिस कर रही मामले की जांच

ग्वालियर में जमीनी विवाद पर दो पक्षों के बीच फायरिंग हो गई. जिसके बाद शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

By

Published : Jun 1, 2021, 8:44 PM IST

dispute between two parties over land in gwalior
जमीन के लिए जान लेने पर उतारू

ग्वालियर।जिले में बदमाशों की गुंडागर्दी बढ़ती ही ताजा रही है. ताजा मामला ग्वालियर के स्टोन पार्क पुरानी छावनी से सामने आया है. यहां सरकारी जमीन को लेकर प्रॉपर्टी कारोबारी का अपने ही पड़ोसी से झगड़ा हो गया. झगड़े के दौरान दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर फायरिंग कर दी. इस दौरान फायरिंग में प्रॉपर्टी कारोबारी गोली लगने से बाल-बाल बच गया. जब मामला ठंडा हुआ, तो प्रॉपर्टी कारोबारी पुलिस थाने अपनी शिकायत करने पहुंच गया. वहीं FIR दर्ज होने की शिकायत के बाद एक बार फिर बदमाश व्यापारी के घर आए और बाहर खड़ी कार में जमकर तोड़फोड़ की. घटना के बाद से कारोबारी और उसका परिवार दहशत में है. वही पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

दो पक्षों के बीच फायरिंग

दरअसल ग्वालियर के पुरानी छावनी स्टोन पार्क निवासी अमित सिंह प्रॉपर्टी कारोबारी हैं. सरकारी जमीन को लेकर पड़ोस में रहने वाले दिनेश सिंह और नरेश भदौरिया से उनका विवाद चल रहा था. एक दिन पहले रात के समय दिनेश और नरेश कारोबारी के घर पर आए और उसे निशाना बनाकर फायरिंग कर दी. इस दौरान बदमाशों ने दो गोलियां चलाईं. अपने बचाव में प्रॉपर्टी कारोबारी अमित सिंह ने भी फायरिंग कर दी. जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग मौके से भाग गए.

वहीं घटना के बाद अमित शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा था. जहां उसने बताया कि विवाद में उसे गोली लगते-लगते बची है. आरोपी दिनेश सिंह और नरेश भदौरिया के खिलाफ अमित ने FIR भी दर्ज कराई. लेकिन जैसे ही मामला दर्ज होने की खबर दिनेश सिंह और नरेश भदौरिया को लगी तो वह फिर वापस प्रॉपर्टी कारोबारी अमित के घर पहुंचे. इस दौरान गुस्से में आरोपियों ने जमकर तोड़फोड़ की. घर के बाहर खड़ी कार के कांच तक तोड़ दिए.

पूजा-पाठ के बाद बुजुर्ग ने खुद को मारी गोली, हुई मौत

प्रॉपर्टी कारोबारी अमित सिंह की शिकायत के बाद जब पुलिस को पूरे मामले की जानकारी लगी. तो पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए फौरन एक्शन लिया. पुलिस ने जांच पड़ताल कर दोनों ही पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details