मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अवैध तरीके से डीजल बैचने वाल पूर्व सरपंच चढ़ा पुलिस के हत्थे, 92 ड्रम डीजल बरामद

ग्वालियर पुलिस नें रायरु डिपो से डीजल चोरी कर सस्ते दाम में बेचने वाले एक पूर्व सरपंच को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से 92 ड्रम डीजल भी बरामद किया है. जिसकी कीमत करीब 11 लाख रुपए बताई जा रही है.

By

Published : Oct 2, 2019, 12:40 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 1:43 PM IST

लाखों का डीजल जब्त

ग्वालियर। क्राइम ब्रांच ने अवैध तरीके से डीजल बेचने वाले पूर्व सरपंच को गिरफ्तार किया है. आरोपी रायरू डिपो से निकलने वाले टैंकरों के ड्रायवरों से आधे दामों पर डीजल खरीदकर आसपास के बस,ट्रक ऑपरेटरों और ग्रामीणों को कम दाम में बेचता था. क्राइमब्रांच ने मौके से 11 लाख रुपए कीमत का करीब 17 हजार लीटर डीजल भी जब्त किया है.

अवैध तरीके से डीजल बेचने वाले पूर्व सरपंच को गिरफ्तार

क्राइमब्रांच ने ढाबा संचालक और जब्त डीजल को मोहना थाने के सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस ने ईसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. एसपी नवनीत भसीन को लंबे समय से जोधा सरकार ढाबे पर चोरी का सस्ता डीजल बिकने की शिकायतें मिल रही थी. जिसके बाद एसपी के निर्देश पर क्राइम बांच की टीम ने ढाबों की पड़ताल शुरु की थी.

इसी दौरान पुलिस ने पूर्व सरपंच के ढाबे पर दबिश दी तो वहां से यहां भारी मात्रा में डीजल से भरे ड्रम मिले. जिसके बाद काइमब्रांच ने ढाबे से पूर्व सरपंच हरिमोहन को गिरफ्तार कर डीजल से भरे 92 ड्रम बरामद किए है जबकि घटना के दौरान दूसरा आरोपी वीर सिंह धाकड़ फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Last Updated : Oct 2, 2019, 1:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details