मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एटीएम क्लोन कर पैसे गायब करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

ग्वालियर जिले की महाराजपुरा पुलिस ने लोगों के एटीएम क्लोन कर पैसे गायब करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं दो आरोपी मौका देखकर फरार हो गए. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

By

Published : Oct 16, 2020, 7:15 PM IST

Updated : Oct 16, 2020, 7:44 PM IST

gwalior
एटीएम क्लोन कर पैसे गायब करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

ग्वालियर। महाराजपुरा पुलिस ने आईएचएम कॉलेज के नजदीक भिंड रोड पर कार में सवार दो बदमाशों को पकड़ा है. जबकि दो आरोपी मौके से फरार हो गए. पकड़े गए दोनों आरोपी भिंड के रहने वाले बताए गए हैं. ये बदमाश एटीएम का इस्तेमाल करने वाले लोगों के पिन नंबर किसी तरह देख लेते थे. बाद में एटीएम क्लोन करके उनके पैसे गायब कर देते थे.

एटीएम क्लोन कर पैसे गायब करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक सफेद रंग की संदिग्ध कार में कुछ लोगों के आईएचएम कॉलेज के पास खड़े होने की सूचना मिली थी. इस पर महाराजपुरा पुलिस द्वारा आरोपियों की घेराबंदी की गई. कार में कुल 4 लोग सवार थे, जिनमें से दो लोग पुलिस को देखकर भाग गए जबकि आरोपी भूप सिंह धानुक और मनोज धानुक को पुलिस ने पकड़ लिया है. यह दोनों ही गोहद और फूप भिंड के रहने वाले हैं. वहीं फरीर आरोपी संदीप सांसी और नवीन खटीक हरियाणा और सुल्तानपुरी दिल्ली के रहने वाले हैं. पुलिस ने कार की तलाशी में एटीएम को स्वैप करने वाली एक छोटी मशीन एटीएम कार्ड का क्लोन बनाने का सामान आदि बरामद किया है. अभी तक इन बदमाशों ने कितने लोगों को ठगा है, इसकी पुलिस पड़ताल कर रही है.

Last Updated : Oct 16, 2020, 7:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details