मध्य प्रदेश

madhya pradesh

फेसबुक पर प्यार चढ़ा परवान, फिर अचानक इस बात पर प्रेमिका ने दी जान

By

Published : Apr 30, 2021, 4:52 PM IST

फेसबुक पर हुई दोस्ती जब प्यार में बदली तो प्रेमी-प्रेमिका ने साथ भागकर शादी करने का फैसला भी कर लिया . प्रेमिका अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग भी आई. मामला तब गंभीर हो गया जब प्रेमिका को अपने प्रेमी की उम्र का पता चला. इसके बाद प्रेमिका ने घर जाने की जिद की लेकिन प्रेमी ने जाने नहीं दिया. इस बात से दुखी होकर उसने अपनी जान दे दी.

सुसाइड केस
सुसाइड केस

ग्वालियर। फेसबुक पर एक व्यक्ति का पुराना फोटो देखकर प्रेम प्रसंग के बाद नवविवाहिता पति को छोड़कर उसके साथ भाग आई. जब रियल में उम्रदराज प्रेमी को देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और वापस जाने की जिद करने लगी, लेकिन प्रेमी ने उसे जाने नहीं दिया और धमकी दी कि अब उसे उसके साथ ही रहना है. इससे दुखी होकर प्रेमिका ने उसके घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

सुसाइड केस

प्रेमिका ने इस कारण दी जान

दरअसल, तिघरा थाना क्षेत्र के रामपुरा में श्योपुर निवासी महिला (20) ने फांसी लगाकर जान दे दी. जांच में पता चला कि वह यहां पर अपने प्रेमी गजूपाल यादव के साथ दो दिन पहले ही आई थी. पुलिस ने जांच की तो पता चला कि रूबी की कुछ समय पूर्व ही गजूपाल से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. दोस्ती के बाद उन दोनो के बीच प्रेम हो गया था. इस बीच दोनो की फोन पर बात होने लगी. फोन पर ही उन्होंने साथ जीने-मरने की कसमें खाईं और उसके बाद गजूपाल बाइक लेकर श्योपुर पहुंचा और उसे भगाकर अपने साथ ले आया. यहां आने पर जब उम्रदराज प्रेमी को देखा तो उसके पैरों तले जमीन निकल गई और वापस ससुराल जाने की जिद की, लेकिन गजूपाल ने उसे वापस जाने से मना कर दिया.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

प्रेमिका ने दुखी होकर होकर उसने फांसी लगाकर जान दे दी. वहीं, एक साल पहले ही महिला का विवाह हुआ था. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी गजूपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details