मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी को हराने में सक्षम उम्मीदवार का समर्थन करेगी माकपा, कहा- सत्ता में लौटने से रोकना है लक्ष्य

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी बीजेपी सरकार को सत्ता से हटाने के लिए ऐसे उम्मीदवारों को समर्थन करेगी जो बीजेपी प्रत्याशियों को हराने की ताकत रखती हो.

By

Published : May 6, 2019, 4:27 PM IST

जसविंदर सिंह, राज्य सचिव, माकपा

ग्वालियर। मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी बीजेपी सरकार को सत्ता से हटाने के लिए ऐसे उम्मीदवारों को समर्थन करेगी जो बीजेपी प्रत्याशियों को हराने की ताकत रखती हो. माकपा के राज्य सचिव ने कहा कि पिछले पांच साल में केन्द्र की बीजेपी सरकार के कार्यकाल में आतंकी हमले बढ़ें हैं.

जसविंदर सिंह, राज्य सचिव, माकपा


मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव जसविंदर सिंह ने कहा कि बीजेपी की नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल में न्यायपालिका, सीमा पर तनाव, आंतरिक तनाव जैसी घटनाएं बढ़ी हैं. वहीं सीमा पार आतंकी घटनाएं भी बढ़ी हैं. सरकार बुनियादी मुद्दों जैसे बेरोजगारी, काला धन वापस लाने जैसे वादों को पूरा नहीं कर सकी है. इसलिए लोकसभा चुनाव में माकपा ऐसे उम्मीदवारों को अपना समर्थन देगी जो बीजेपी प्रत्याशियों को हराने में सक्षम होंगे.
राज्य सचिव जसविंदर सिंह ने कहा कि उनके राज्य में सिर्फ एक प्रत्याशी रीवा से चुनाव लड़ रहे हैं. बाकी लोकसभा सीटों पर बीजेपी के निकटतम प्रतिद्वंद्वीयों को सपोर्ट करेंगे. क्योंकि बीजेपी को किसी भी तरह सत्ता में दोबारा लौटने से रोकना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details