मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पार्टनरशिप में मिला धोखा, दंपति ने सुसाइड नोट लिखकर घर छोड़ा

By

Published : Apr 10, 2021, 7:21 AM IST

ग्वालियर के बहोड़पुर थाना क्षेत्र में एक दंपति 3 दिनों से गायब है. दंपति ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर ईंट का भट्टा शुरू किया था. लेकिन सहयोगियों ने व्यापार में घाटा बताकर कोई रुपए नहीं दिया, दंपति पर लाखों रुपए का कर्ज हो था, जिसके चलते दंपति ने सुसाइड नोट लिखा और घर छोड़ दिया.

In Gwalior, the associates cheated the couple, left home by writing a suicide note
पार्टनरशिप में मिला धोखा

ग्वालियर।शहर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के वर्षा नगर में रहने वाला एक दंपति परिवार पिछले 3 दिनों से गायब है. ईंट कारोबार में अपने पार्टनर और अन्य लोगों से धोखा मिलने के बाद यह दंपति सोमवार शाम को घर से दवा लेने के बहाने निकल गया, उसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल पाया है. तलाशी में दंपति के कमरे में रखा एक सुसाइड नोट मिला है. परिजनों के मुताबिक उन्होंने अपने पार्टनर और अन्य लोगों से परेशान होकर मौत को गले लगाने की बात सुसाइड नोट में लिखी है.

पार्टनरशिप में मिला धोखा
  • सहयोगियों पर व्यापार में धोखा देने का आरोप

बृजेश प्रजापति और उसकी पत्नी प्रीति प्रजापति ने अपने सहयोगियों के साथ दतिया जिले में ईंट का भट्टा लगाया था. लेकिन कारोबार में फायदा होने के बावजूद भागीदारों ने उन्हें घाटा बताया और पैसे रख लिए, इधर अपना सब कुछ दांव पर लगाकर बाजार से कर्जा लेकर कारोबार शुरू करने वाला बृजेश परेशान हो गया. उसने कुछ दिनों तक अपने कर्जदारों को मोहलत लेकर टाल दिया. लेकिन जब उसे सब तरफ से निराशा हाथ लगी तो उसने पत्नी सहित घर से गायब होने में ही भलाई समझी.

छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग ने की आत्महत्या, मौके से मिला सुसाइड नोट

  • 40 लाख के कर्ज का बोझ

फिलहाल यह पति-पत्नी कहां है इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी है. परिजनों की शिकायत पर बहोड़ापुर पुलिस ने दोनों की गुमशुदगी दर्ज कर ली है. साथ ही 2 पेज के पत्र में लिखी बातें तस्दीक करने की भी कोशिश की जा रही है. पत्र में उसने अपने छोटे भाई को भी अपनी मौत का बदला लेने के लिए लिखा है. पत्र की सच्चाई जांचने में पुलिस जुटी हुई है साथ ही दंपति का पता भी लगाया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक दंपति पर करीब 40 लाख से ज्यादा का कर्ज हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details