मध्य प्रदेश

madhya pradesh

श्योपुर के कोरोना मरीज की ग्वालियर में मौत, 3 दिनों से चल रहा था अस्पताल में इलाज

By

Published : May 31, 2020, 6:43 PM IST

श्योपुर के कोरोना मरीज का इलाज ग्वालियर के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में चल रहा है, जिसकी मौत इलाज के दौरान हो गई. वहीं मृतक का पोस्टमार्टम करने के बाद उसका अंतिम संस्कार ग्वालियर में ही किया गया.

Corona patient from Sheopur died in Super Specialty Hospital of gwalior during treatment
श्योपुर के कोराना मरीज की ग्वालियर में मौत

ग्वालियर । जिले में कोरोना मरीजों की संख्या भले ही कम रफ्तार से बढ़ रही है, लेकिन मौतों का सिलसिला भी जारी है. ग्वालियर के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की शनिवार सुबह मौत हो गई. अधेड़ मरीज को तीन दिन पहले ही श्योपुर से अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

दरअसल, श्योपुर शहर के चूड़ी बाजार में रहने वाले कोरोना पॉजिटिव मरीज को 27 मई को सांस लेने में तकलीफ और खांसी के चलते जांच कराई गई थी. जिसे श्योपुर के जिला अस्पताल में ले जाया गया था. लेकिन कोरोना के लक्षण मिलने के कारण मरीज को तुरंत ग्वालियर रेफर किया गया था. जहां सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में कोरोना के मरीज का इलाज किया जा रहा था. लेकिन शनिवार सुबह अचानक मरीज की तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई. मरीज का पोस्टमॉर्टम के बाद ग्वालियर में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया.

बता दें कि मृतक मरीज के परिवार के पांच अन्य सदस्यों की जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है, जिन्हें श्योपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. इससे पहले मुरैना, भिंड और ग्वालियर के 2 मरीजों की भी कोरोना के कारण मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details