मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आरक्षक पर दहेज के लिए पत्नी को प्रताड़ित करने का आरोप, मामला दर्ज

ग्वालियर में आरक्षक मुकेश कुशवाह की पत्नी ने उस पर दहेज के लिए मारपीट करने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पीड़ित पत्नी ने कहा कि मारपीट के बाद पति ने उसे मायके में छोड़ दिया.

By

Published : Oct 21, 2019, 11:00 AM IST

Updated : Oct 21, 2019, 12:03 PM IST

आरक्षक पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

ग्वालियर। शहर के हजीरा थाने में पदस्थ आरक्षक मुकेश कुशवाह पर उसकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित पत्नी ने कहा कि उसका पति दहेज के लिए उसके साथ मारपीट करता है और प्रताड़ित करता है. पीड़िता ने बताया कि मारपीट करने के बाद पति उसे मायके में छोड़ आया, जिसके बाद पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि जिस थाने में शिकायत की गई है, आरक्षक पति उसी थाने में पदस्थ है.

आरक्षक पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

पीड़िता के मुताबिक, करवा चौथ वाले दिन आरक्षक मुकेश कुशवाह ने पत्नी प्रीति से पैसे लाने की जिद की. इससे इंकार करने पर आरक्षक ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इससे वह बेहोश हो गई. जैसे ही प्रीति को होश आया तो आरोपी मुकेश उसे उसके मायके छोड़ आया. पीड़िता ने कहा कि उसके पति ने धमकी दी है कि अगर पुलिस में शिकायत की, तो उसे जान से मार देगा. पत्नी की शिकायत पर हजीरा थाना पुलिस ने आरोपी आरक्षक मुकेश कुशवाह के खिलाफ घरेलू हिंसा और दहेज प्रताड़ना के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

मुकेश कुशवाह हजीरा थाने में आरक्षक है. उसकी शादी 2015 में मालनपुर निवासी प्रीति कुशवाह के साथ हुई थी. आरोप है कि तभी से आरक्षक मुकेश कुशवाह उसे 5 लाख रुपए दहेज में लाने के लिए प्रताड़ित करता था.

Last Updated : Oct 21, 2019, 12:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details