मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया को कभी भी PCC अध्यक्ष नहीं बनाएगी कांग्रेस, पहले भी करती रही है गुमराहः भूपेंद्र सिंह

प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह एक दिन के दौरे पर ग्वालियर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को पीसीसी अध्यक्ष नहीं बनाएगी. कांग्रेस हमेशा सिंधिया परिवार को गुमराह करती रही है.

By

Published : Sep 12, 2019, 12:15 PM IST

भूपेंद्र सिंह

ग्वालियर। एक दिन के दौरे पर ग्वालियर पहुंचे प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने मौजूदा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब भी मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार आती है तो अपराधी ये समझ जाते हैं कि उनकी सरकार आ गई है. साथ ही उन्होंने पीसीसी अध्यक्ष को लेकर कहा कि कांग्रेस ज्योतिरादित्य सिंधिया को कभी भी प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाएगी.

भूपेंद्र सिंह का PCC अध्यक्ष को लेकर बयान

उन्होंने कहा कि सिंधिया को कांग्रेस कभी भी प्रदेश की कमान नहीं सौंप सकती. इससे पहले भी उनके पिता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया को भी कांग्रेस ने प्रदेश की कमान नहीं सौंपी थी. कांग्रेस पार्टी सिंधिया परिवार को हमेशा गुमराह करता रहा है और आज भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को गुमराह किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- कैबिनेट बैठक से विधायकों को बड़ी उम्मीद, गाड़ी और मकान के लिए कर्ज की सीमा हो सकती है दोगुनी

भूपेंद्र सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री का ध्यान विकास की तरफ नहीं है. वर्तमान समय में भी देखें तो अवैध खनन को लेकर प्रदेश में हत्याओं का दौर जारी है. अपहरण की घटनाएं तो आम बात हो गई हैं. कमलनाथ चाहते हैं कि किसी भी तरह उनकी सरकार चलती रहे. मध्यप्रदेश में वित्तीय संकट गहरा गया है, लेकिन सरकार को कोई सुध नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details