मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस के निशाने पर बीजेपी का 'वॉररूम', कहा- 'राजमाता-अटलजी कहां तुम चले गए'

By

Published : Sep 23, 2020, 4:23 PM IST

Updated : Sep 23, 2020, 4:46 PM IST

ग्वालिर में बीजेपी ने उपचुनाव के लए एक 'वॉर रूम' तैयार किया है, जिसे लेकर कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने एक ट्वीट किया है. ट्वीट के जरिए केके मिश्रा ने बीजेपी पर निशाना साधा और जिस होटल में वॉर रूम बना है उसे अवैध निर्माण करार दिया. पढ़िए पूरी खबर...

BJP War Room
बीजेपी वॉररूम

ग्वालियर। ग्वालियर चंबल संभाग की 16 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारी जोरों पर है. उपचुनाव के लिए ग्वालियर में बीजेपी ने वॉर रूम बनाया है, जो विवादों में हैं. बीजेपी के वॉर रूम को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता के के मिश्रा ने एक ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है.

बीजेपी के 'वॉर रूम' पर कांग्रेस ने साधा निशाना

कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'ग्वालियर-चम्बल संभाग में बीजेपी का वॉररूम ग्वालियर के होटल (रामाया) में प्रारम्भ हुआ है, जिसकी विशेषता यह है कि यहां राजमाता सिंधिया और अटल जी को छोड़ सभी नेताओं के चित्र लगे हैं.' केके मिश्रा ने लिखा कि होटल अवैध निर्माण है, जहां से बीजेपी अपने ईमानदार होने की बात कहती है. उन्होंने कहा कि क्या ईमानदार बीजेपी इस अवैध इमारत से कांग्रेस पर हमला करेगी ?

8 जुलाई 2019 को ग्वालियर की जिला अदालत में शहर के होटल रामाया के खिलाफ मुकदमा चला था. होटल के संचालक पर आरोप था कि जिस जमीन पर होटल है, उसे आवासीय लैंड के रूप में यूज करने के लिए जिला प्रशासन ने परमिशन दी थी, लेकिन होटल मालिक ने उसका कमर्शियल उपयोग करते हुए उस पर अलीशान होटल तान दिया. बार के लाइंसेस के लिए भी अप्लाई कर दिया.

इस मामले में बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस को क्या करना है, होटल वैध या अवैध, बीजेपी ने होटल को किराए पर लिया है.

Last Updated : Sep 23, 2020, 4:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details