मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जानें क्यों ? कांग्रेस ने सड़क को दिया मंत्री प्रद्युम्न सिंह का नाम

सियासत में विरोध के निराले अंदाज अपनाए जाते हैं ताकि ध्यान आकर्षित हो सके उनका भी जो जिम्मेदार हैं और उनका भी जो प्रदर्शकारियों को फेम दिलाते हैं. सियासत की पिच पर कुछ अटपटा और अनोखा होते रहना चाहिए. इसी तर्ज पर मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के नाम पर कांग्रेसियों ने एक रोड का नाम रख दिया.

By

Published : Jul 20, 2021, 2:16 PM IST

Updated : Jul 20, 2021, 4:22 PM IST

pradyuman singh tomar
ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर सड़क

ग्वालियर।मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर अपने ही गृह नगर में घिरते गए हैं. उनके खिलाफ ग्वालियर विधानसभा में कांग्रेस के लोगों ने मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस ने आज गेंडे वाली सड़क का नाम "मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर मार्ग" रख दिया है. साथ ही रोड पर एक बैनर भी टांग दिया है.

कांग्रेस ने जर्जर सड़क का नाम बीजेपी के मंत्री के नाम पर रखा
आप सोच रहे होंगे कि आखिर कांग्रेस, बीजेपी के मंत्री का नाम क्यों रख रही है. तो उसके पीछे वजह यह है कि गेंडे वाली सड़क पर चलना लोगों का मुश्किल है. पहली बारिश से ही यहां कीचड़ के हालात हैं. रोड पहले से ही अमृत योजना के चलते खुदी पड़ी थी. अब जब लोगों का चलना भी मुश्किल हो गया है. तो ऐसे में कांग्रेस ने अपने विरोध के स्वरूप उस रोड पर बैठ कर प्रदर्शन किया है. मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की है. साथ ही इस रूट का नाम "मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर मार्ग रख दिया है.

मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर की विधानसभा में आती है यह सड़क
कांग्रेस पार्टी के लोगों ने जिस जर्जर सड़क प्रधान मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर के नाम पर रखा है वह सड़क मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर की विधानसभा में आती है. यही वजह है जर्जर सड़क होने के कारण लोगों का निकलना मुश्किल हो रहा है. लेकिन जब कल शहर में झमाझम बारिश हुई उसके बाद हालात और खराब हो चुके हैं. कई बार शहर वासी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर जी सड़क को ठीक कराने की गुहार लगा चुके हैं लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है.

Last Updated : Jul 20, 2021, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details