मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ की सभा में जा रहे कांग्रेस नेताओं की कार दुर्घटनाग्रस्त, दो पूर्व मंत्री घायल

ग्वालियर के डबरा तहसील में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में शामिल होने जा रहे पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव, पूर्व मंत्री बालेंद्रु शुक्ला और कांग्रेस नेता राम सिंह चौहान की कार रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें घायल हुए दो नेता और ड्राइवर को ग्वालियर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

By

Published : Oct 18, 2020, 3:54 PM IST

Updated : Oct 18, 2020, 5:13 PM IST

gwalior
कांग्रेस नेताओं की कार दुर्घटनाग्रस्त

ग्वालियर। ग्वालियर के डबरा तहसील के अंतर्गत आने वाले सिमरिया ताल इलाके में रविवार को हुए एक सड़क हादसे में कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

कांग्रेस नेताओं की कार दुर्घटनाग्रस्त

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में शिरकत करने जा रहे पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव, पूर्व मंत्री बालेंद्रु शुक्ला और कांग्रेस नेता राम सिंह चौहान डबरा जा रहे थे. तभी सिमरिया टेकरी के पास कुछ ग्रामीणों के अचानक सामने आ जाने से वाहन चालक का संतुलन बिगड़ गया. ग्रामीणों को बचाने के लिए कार चालक ने गाड़ी को एक तरफ मोड़ दिया. जिससे कार डिवाइडर पर चढ़कर एक और झुक गई. जिससे कार में पीछे की तरफ बैठे पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव घायल हो गए. उनके चेहरे और आंख के ऊपर चोट आई है. जबकि पूर्व मंत्री बालेन्दु शुक्ला के पैर और कांग्रेसी नेता राम सिंह चौहान के जबड़े में चोट आई है.

मंत्री बालेन्दु शुक्ला ने बताया कि राहगीरों को बचाने के चक्कर में उनकी इनोवा गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गई थी. जिसके कारण यह हादसा हुआ. फिलहाल तीनों नेताओं की हालत खतरे से बाहर है. जबकि घायल ड्राइवर को भी गंभीर चोटें हैं उसका भी ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है.

Last Updated : Oct 18, 2020, 5:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details