मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस नेता ने की किसान के साथ मारपीट, गला दबा जान से मारने की कोशिश का आरोप

By

Published : Jul 4, 2019, 12:06 AM IST

ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के अकबरपुर में खेत में लाइट का खम्बा लगाने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गयी. इसमें ग्रामीण क्षेत्र के कांग्रेस नेता ने किसान के साथ मारपीट के साथ बिजली के तार से गला दबाकर हत्या की कोशिश भी की.

किसान के साथ मारपीट

ग्वालियर। पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के अकबरपुर में खेत में बिजली का खम्बा लगाने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गयी. खेत के मालिक किसान छोटू लोधी के साथ ग्रामीण क्षेत्र के कांग्रेस नेता रमेश लोधी ने अपने साथियों के साथ मिलकर बिजली के तार से गला दबाया और मारपीट की. छोटू लोधी ने पुलिस थाने पर शिकायत की तो वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई तब वह अपनी गुहार एसपी से लगाने पहुंचा. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की भरोसा दिया है.

कांग्रेस नेता ने की किसान के साथ मारपीट

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ने पुलिस को तत्काल कार्रवाई के आदेश दिये और फरियादी को कार्रवाई का आश्वासन देकर पीड़ित परिवार को रवाना किया.

यह है पूरा मामला

किसान छोटू लोधी का आरोप है कि रमेश लोधी अपने साथियों के साथ बिजली का खंबा लगाकर तार डाल रहा था और यह खंबा छोटू लोधी के खेत से होकर गुजारना चाहता था. लेकिन जब छोटू लोधी ने उसे रोका तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर छोटू के गले में बिजली का तार डालकर गला घोटने की कोशिश की.

घटना की पूरी रिकॉर्डिंग उसके बेटे ने चोरी छुपे कर ली और इसके बाद वह अपने परिवार के साथ थाने जा पहुंचा. जहां उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन कांग्रेस नेता होने के कारण पुलिस ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की. तब वह एसपी के पास गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details