मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व मंत्री गोविंद सिंह के शिवराज पर गंभीर आरोप, मुख्यमंत्री निवास से बहती है भ्रष्टाचार की गंगा

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने, सीएम शिवराज सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित सीएम निवास से भ्रष्टाचार की गंगा बह रही है.

By

Published : Jun 12, 2021, 4:37 PM IST

Updated : Jun 12, 2021, 6:46 PM IST

Chief Minister of residence
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह-पूर्व मंत्री गोविंद सिंह

ग्वालियर। पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने ग्वालियर और चंबल अंचल में माफिया के हो रहे हमले को लेकर एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है. वरिष्ट कांग्रेस नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सीएम पद पर आसीन हुए तो उन्होंने जोर-जोर से कहा थी 'मैं माफिया हो जमीन में गाड़ दूंगा' लेकिन हालात ऐसे हैं कि मुरैना, भिंड और दतिया में माफिया के द्वारा अधिकारियों पर लगातार हमले किए जा रहे हैं. कांग्रेस नेता ने कहा है अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया को अवैध उत्खनन के खिलाफ झंड़ा उठाना है, तो मैं तैयार हूं. उनके पीछे-पीछे चलूगां. लेकिन अगर ये सिंधिया की बयानबाजी है, तो मैं उसका विरोध करता हूं. क्योंकि मुरैना में एक महिला आधिकारी खनन मफियों पर कार्रवाई कर रही है. अपनी जान आफत में डाल रही है. लेकिन बीजेपी के लोगों का और पुलिस का सरंक्षण उन लोगों को प्राप्त है. जिसके कारण उसके हौसलें बुलंद है.

गोविंद सिंह, पूर्व मंत्री

CM निवास से बह रही है विकास की गंगा

कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने शिवराज सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि भोपाल के श्यामला हिल्स मुख्यमंत्री निवास से भ्रष्टाचार की गंगा बह रही है और जब हिमालय से गंगा मेली निकलेगी तो आगे चलो उसकी सफाई नहीं हो सकती.

United India के नक्शे पर कांग्रेस को एतराज, सरकार से मांगा जबाव

सियासी उठापटक पर चुटकी

मध्य प्रदेश में मची सियासी उठापटक पर गोविंद सिंह ने चुटकी ली है. गोविंद सिंह ने कहा है, मेरे हिसाब से ज्योतिरादित्य सिंधिया और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा है. सीएम के लिए प्रमुख चेहरे. क्योंकि यहीं विकास कर सकते हैं, सरकार भी चला सकते हैं. राजनीति में राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन अगर कोई हमारे अंचल का मुख्यमंत्री बनता है तो इससे खुशी की बात क्या होगी, क्योंकि यहां पर विकास होगा.

अस्तित्व के लिए भटक रहे हैं सिंधिया

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के लगातार हो रहे दौरे पर उन्होंने कहा कि हमें तो इस बात का बड़ा दु:ख है, कांग्रेस में सिंधिया नेता थे, लोकसभा में उप नेता रहे और आज अपना अस्तित्व बचाए रखने के लिए दर-दर भटक रहे हैं. इसका मुझे बड़ा दुख है, कम से कम उन्हें इस तरह दर-दर नहीं भटकना चाहिए.

सिंधिया- जयभान सिंह की मुलाकात

उन्होंने कहा कि मुझे तो ज्यादा पता नहीं, लेकिन सिंधिया के खिलाफ हमेशा जयभान सिंह पवैया मुखर रहे हैं. उनके विरोध में रहे हैं और प्रभात झा भी विरोधी रहे, लेकिन अब बिना बुलाए उनके घर जा रहे हैं, तो कहीं ना कहीं कोई स्वार्थ तो ही होगा.

Last Updated : Jun 12, 2021, 6:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details