मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना संक्रमित कांग्रेस नेता बृजमोहन परिहार का निधन, दिल्ली के मेदांता अस्पताल में चल रहा था इलाज

By

Published : Aug 11, 2020, 12:56 PM IST

वरिष्ठ कांग्रेस नेता बृजमोहन परिहार का दिल्ली के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया. वो पिछले दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

gwalior
कांग्रेस नेता बृज मोहन परिहार

ग्वालियर। वरिष्ठ कांग्रेस नेता बृजमोहन परिहार का मंगलवार सुबह दिल्ली के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया. वो डायबिटीज सहित कोरोना वायरस से भी पीड़ित थे, हालांकि देहांत के बाद कराए गए टेस्ट में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. बृजमोहन परिहार के पार्थिव देह को उनके बेटे लेकर देर शाम ग्वालियर पहुंचेंगे और रात में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के करीबी और बृजमोहन परिहार लंबे अरसे से राजनीति में सक्रिय थे. महल यानी सिंधिया विरोधी होने के कारण वो दिग्विजय सिंह के नजदीक आ गए थे. उनकी पत्नी रश्मि परिहार भी कांग्रेस नेता रही हैं. पिछले महीने ही शहर के जाने- माने ईएनटी विशेषज्ञ डॉक्टर एएस भल्ला ने परिहार दंपत्ति पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था. आरोप था कि, परिहार ने बसंत विहार स्थित निगम के पार्क पर अवैध रूप से निर्माण कर, वहां इमारत बनाई, जिसे बाद में उन्होंने डॉ भल्ला को किराए पर दे दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details