मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर में खून से पोस्टर लिखकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, कमलनाथ के खिलाफ FIR रद्द करने की मांग

By

Published : May 26, 2021, 7:40 PM IST

ग्वालियर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खून से बैनर लिखकर पूर्व सीएम कमलनाथ पर एफआईआर का विरोध किया और कहा कि प्रदेश सरकार तुरंत इस FIR को रद्द करे और यदि ऐसा नहीं करती है तो कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी करे.कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शिवराज सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और तख्तियों पर मैं भी कमलनाथ हूं मुझे गिरफ्तार करो लिखा.

खून से पोस्टर लिखकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
खून से पोस्टर लिखकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

ग्वालियर। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ क्राइम ब्रांच पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर को लेकर विरोध बढ़ता जा रहा है. युवक कांग्रेस ने बुधवार को ग्वालियर के फूलबाग चौराहे पर खून से लिखे पोस्टर के साथ विरोध प्रदर्शन किया. कार्यक्रम में पार्टी के जिला अध्यक्ष सहित वरिष्ठ नेताओं को शिरकत करना थी लेकिन 42 डिग्री सेल्सियस टेंपरेचर के चलते विरोध प्रदर्शन करने कुछ ही नेता पहुंचे, वे भी पोस्टर को कहीं ओर से लिखकर लाए थे. उनका कहना है कि पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ FIR रद्द हो और यदि ऐसा नहीं होता है तो कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया जाए. बैनर में शिवराज सरकार के खिलाफ चेतावनी भी लिखी थी.

क्या है पूरा मामला

पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के इंडियन वेरिएंट को लेकर सरकार पर मौतों के आंकड़े छुपाने का आरोप लगाया गया था. इसके बाद विरोध बढ़ा तो शिवराज सरकार ने पूर्व सीएम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी. इसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. आरोप है कि कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार लगातार आंकड़े छुपा रही है और सच्चाई स्वीकार करने से हिचक रही है. यदि पूर्व सीएम ने सरकार की आंखें खोलने का काम किया है तो उन पर क्या FIR दर्ज की जा सकती है. इसलिए प्रदेश सरकार तुरंत इस FIR को रद्द करे और यदि ऐसा नहीं करती है तो कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी करे.कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शिवराज सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और तख्तियों पर मैं भी कमलनाथ हूं मुझे गिरफ्तार करो लिखा

ग्वालियर के दिग्गज नेताओं ने नहीं की शिरकत

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शिवराज सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और तख्तियों पर मैं भी कमलनाथ हूं मुझे गिरफ्तार करो लिखा . कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को भी शिरकत करना थी लेकिन इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए कोई नहीं पहुंचा. सिर्फ युवक कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता ही कुछ देर प्रदर्शन करने के बाद वापस चले गए. यह लोग खून से लिखी तख्तियां अपने साथ लाए थे. कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा और युवक कांग्रेस के सुनील शर्मा सहित अन्य लोगों को भी शामिल होना था. लेकिन वे लोग नहीं पहुंचे और युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता कुछ देर प्रदर्शन करने के बाद वहां से रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details