मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस का बीजेपी पर तंज, 'सिंधिया को भू-माफिया बताने वाले प्रभात झा चुप क्यों'

कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव प्रभात झा और ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर ट्वीट किया है. साथ ही उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.

By

Published : Aug 18, 2020, 10:19 AM IST

gwalior
के के मिश्रा-विवेक नारायण शेजवलकर

ग्वालियर। विधानसभा की 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तारीखों का एलान भले ही अभी नहीं हुआ हो, लेकिन उससे पहले सियासी बिसात बिछना शुरू हो गई हैं. एक-दूसरे पर गंभीर आरोप तो लगाए ही जा रहे हैं, उसके साथ ही व्यक्तिगत ट्वीट भी किए जा रहे हैं. ऐसा ही एक ट्वीट बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव प्रभात झा और ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने किया है. मिश्रा ने प्रभात झा के पूर्व बयान को आधार बनाते हुए सवाल किए है कि, 'ज्योतिरादित्य सिंधिया को भू- माफिया बताने वाले अब चुप क्यों हैं'.

के के मिश्रा

केके मिश्रा ने कहा है कि, 'प्रभात जी मेरे अग्रज है, विचारधारा को समर्पित नेता हैं. उन्होंने अवसरवादी ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश का सबसे बड़ा भू-माफिया बताया था, अब बीजेपी ने उन्हें ही प्रचार-प्रसार की कमान सौंप दी है, विश्वास है कि, प्रभात जी सच्चाई को ही समर्पित अपनी राजनीतिक जीवन को गति देंगे'. वहीं बीजेपी का कहना है कि, 'कांग्रेस के पास इस उपचुनाव में कुछ बोलने को नहीं है. इसलिए कुछ भी बोल रही है और ये चुनाव ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर नहीं होगा, ये चुनाव जनता के विकास कार्यों को लेकर लड़ा जाएगा'.

के के मिश्रा ट्वीट

ABOUT THE AUTHOR

...view details