मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Crime News : कोचिंग संचालक शादी के बाद से कर रहा था पत्नी के साथ अप्राकृतिक कृत्य

By

Published : Jul 16, 2022, 7:35 PM IST

ग्वालियरअपने पति से अनबन के चलते अलग रह रही महिला ने उस पर अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप लगाया है. खास बात यह है कि आरोपी विशाल यादव छात्र- छात्राओं को कोचिंग पढ़ाता है. (Coaching director doing unnatural acts) (unnatural acts with wife)

Coaching director doing unnatural acts
कोचिंग संचालक पत्नी के साथ अप्राकृतिक कृत्य

ग्वालियर। कोचिंग पढ़ाने वाले एक युवक पर उसकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि इसी साल जनवरी से लेकर 30 जून तक उसके पति ने लगातार अप्राकृतिक कृत्य किया. पत्नी के विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी. आखिरकार परेशान होकर पत्नी अपने मायके चली गई और उसने अपने परिवार को विशाल उसके कृत्य के बारे में बताया.

महिला ने मायके जाकर व्यथा सुनाई :मायके वाले विशाल के इस व्यवहार से हतप्रभ रह गए. उन्होंने अपनी बेटी के साथ कोतवाली थाने पहुंचकर विशाल यादव के खिलाफ प्रताड़ना और अप्राकृतिक मैथुन करने का मामला दर्ज कराया. फिलहाल आरोपी फरार हो गया है लेकिन पुलिस का दावा है उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सीएसपी कोतवाली सर्किल मनीष राजोरिया ने बताया है कि शिंदे की छावनी इलाके में पति से अलग रह रही विवाहिता द्वारा पुलिस को बताया गया कि उसका दौलतगंज आदर्श कोचिंग निवासी विशाल यादव के साथ विवाह हुआ था.

Gang Rape Indore : इंदौर में सुनसान इलाके में दोस्त से मिलने पहुंची युवती से 6 युवकों ने किया गैंग रेप

जान से मारने की धमकी भी दी :विवाह के कुछ दिनों बाद पति उसे प्रताड़ित करने लगा और अप्राकृतिक तरीके से सेक्स की डिमांड भी करने लगा. जब उसने विरोध किया तो पति द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी गई. ऐसे में पीड़ित विवाहिता अब पति से दूर अलग रह रही है और पीड़िता ने विशाल यादव पर कोतवाली थाने में अप्राकृतिक कृत्य करने प्रताड़ित करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. (Coaching director doing unnatural acts) (unnatural acts with wife)

ABOUT THE AUTHOR

...view details