मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP by Election 2020: शिवराज-महाराज और तोमर की तिकड़ी फिर ग्वालियर अंचल में दिखाएगी दमखम

By

Published : Sep 11, 2020, 8:38 AM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आज फिर ग्वालियर अंचल के दौरे पर रहेंगे. जहां करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया जाएगा.

CM on Gwalior tour
ग्वालियर दौरे पर सीएम

ग्वालियर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आज फिर ग्वालियर अंचल के दौरे पर आ रहे हैं. सबसे पहले शिवपुरी जिले के पोरी के स्थानीय कार्यक्रम में करीब 779 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन और करीब 10 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण करेंगे. यहां से भांडेर जिला दतिया के लिए प्रस्थान करेंगे. वहीं भांडेर के स्थानीय कार्यक्रम में करीब 43 करोड़ के कार्यो का भूमिपूजन और 17 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण किया जाना है.

गुरुवार को भी ग्वालियर पहुंचे थे सीएम, सांसद और मंत्री

सीएम ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में शाम 5:30 बजे करीब 200 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन करेंगे. वहीं दूसरे दिन पूर्व विधानसभा क्षेत्र का कार्यक्रम सदर बाजार मोरार में शाम 5 बजे होगा. इसे राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया संबोधित करेंगे. इस समारोह में पूर्व विधानसभा क्षेत्र के करीब सवा सौ करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन किया जाएगा. दोनों विधानसभा क्षेत्र में कार्यों की सूची को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़े-BJP के पोस्टर से प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा नदारद, कांग्रेस ने लगाया गुटबाजी का आरोप

ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में जलालपुर में बनी 160 एमएलडी क्षमता की सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट, पीएचई कॉलोनी, विनय नगर सेक्टर 3 और द्वारकापुरी में बनी पानी की टंकियों के अलावा कई डामरीकरण और सीसी रोड, पार्क का लोकार्पण किया जाएगा. इसके अलावा अन्य क्षेत्रों में सड़क नाली पार्क सहित जनहित से जुड़ी अन्य सौगात का भूमि पूजन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details