मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बदमाशों ने की शिक्षक के साथ ठगी, एटीएम बदलकर निकाले 35 हजार रुपये

थाटीपुर में दो अज्ञात बदमाशों ने एक शिक्षक से ठगी कर एटीएम बदल लिया. जिसके बाद उन्होंने उसके खाते से 35000 रुपये निकाल लिए. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : Oct 14, 2019, 8:06 PM IST

Updated : Oct 14, 2019, 9:19 PM IST

अज्ञात बदमाशों ने एटीएम बदलकर निकाले 35 हजार रुपये

ग्वालियर। जिले के थाटीपुर में अज्ञात बदमाशों द्वारा ठगी कर एटीएम से पैसे निकालने का मामला सामने आया है. जहां पैसे निकालने गए एक शिक्षक के एटीएम को बदलकर दो चोरों ने उनके खाते से 35000 रुपये निकाल लिए. चोरों ने कार्ड से शापिंग भी की , जिसके चलते उनकी तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

बदमाशों ने की शिक्षक के साथ ठगी

थाटीपुर के मयूर मार्केट में रहने वाले राजेश उपाध्याय केन्द्रीय विद्यालय में शिक्षक हैं. वह एटीएम से पैसे निकाल रहे थे, तभी एटीएम बूथ पर दो युवक घुस आये और उन्हे पीछे से टोकते हुए कहा कि वह गलत तरीके से कार्ड लगा रहे हैं. जिसके बाद उन युवकों ने शिक्षक को झांसे में लेकर कार्ड बदल दिया और उन्हें दूसरा कार्ड दे दिया.

इसके बाद काफी देर तक उन्होंने पैसे निकालने की कोशिश की लेकिन पैसे नहीं निकले. जिसके बाद वह अपने घर चले गए. थोड़ी देर बाद उन्हें खाते से पैसा निकलने का मैसेज आया, जिसमें उनके खाते से बीस हजार रुपये निकल चुके थे वहीं 15हजार की शापिंग हो चुकी थी. जिस पर उन्होंने पुलिस से शिकायत की है.

Last Updated : Oct 14, 2019, 9:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details