मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हनी ट्रैप मामला: युवती ने होटल के अंदर वीडियो बनाकर व्यापारी को किया ब्लैकमेल

ग्वालियर शहर में हनीट्रैप का मामला सामने आया है, जहां एक व्यापारी को ब्लैकमेल कर उससे लाखों रुपये मांगे जा रहे थे. सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Dec 21, 2019, 5:13 PM IST

Businessman blackmailed in Honey Trap case
हनी ट्रैप मामले में व्यापारी को किया ब्लैकमेल

ग्वालियर। भोपाल और इंदौर के बाद ग्वालियर से हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. इस मामले में 18 साल की युवती और उसके साथी कमल नागर ने व्यापारी मोहन राठौर से ब्लैकमेल कर 4 लाख 20 हजार रूपये की मांग की थी. फिलहाल पुलिस ने युवती और उसके साथी पर ब्लैकमेलिंग के मामले में FIR दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

हनी ट्रैप मामले में व्यापारी को किया ब्लैकमेल


दरअसल युवती और उसके साथी ने व्यापारी मोहन राठौर को होटल में बुलाया था. होटल के अंदर वीडियो बना लिया, ताकि व्यापारी को दुष्कर्म के मामले में फंसाया जा सके. युवती ने व्यापारी के खिलाफ गोला का मंदिर थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया. वहीं पीड़ित ने भी युवती और उसके साथी की ऑडियो रिकॉर्डिंग पुलिस को सबूत के तौर पर दी, जिसमें उनके द्वारा 4 लाख 20 हजार रुपये की डिमांड की जा रही थी.


एडीजी राजा बाबू का कहना है कि महिला सुरक्षा और महिलाओं द्वारा शिकायत करने पर त्वरित कार्रवाई की जानी चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि कोई भी मामला हनीट्रैप या किसी तरीके से ब्लैकमेल का आया है, तो उन पर भी कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details